.

ग्रेटर नोएडा में लगे बीजेपी सांसद और विधायक के लापता होने के पोस्टर, खोजने वाले को 501 रुपये का इनाम

ग्रेटर नोएडा में गौतम बुद्ध नगर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद महेश शर्मा और विधायक तेजपाल सिंह नागर के लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं.

Dalchand | Edited By :
14 Aug 2019, 10:47:21 AM (IST)

नई दिल्ली:

ग्रेटर नोएडा में गौतम बुद्ध नगर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद महेश शर्मा और विधायक तेजपाल सिंह नागर के लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं. इतना ही नहीं पोस्टर में लापता सांसद और विधायक को खोजकर लाने वाले को 501 रुपये का इनाम देने का ऐलान तक किया गया है. यह पोस्टर ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर इलाके के लोगों ने सड़कों की खराब स्थिति को लेकर लगाए हैं.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश सरकार की बदनामी करवाने वाले पुलिस अफसर नपेंगे, जुटाया जा रहा काले कारनामों का चिट्ठा

लोगों ने खराब सड़कों के विरोध में प्रदर्शन किया और सांसद महेश शर्मा और विधायक तेजपाल सिंह नागर के लापता होने के पोस्टर लगाए. साथ ही लोगों ने आरोप लगाया है कि कोई भी नेता इलाके में खराब सड़क की स्थिति की उनकी शिकायत नहीं सुनता है. स्थानीय लोगों का लोगों का कहना है कि नेता वोट पाने के बाद वापस नहीं आते हैं. 

यह भी पढ़ें- योगी सरकार का 'Green UP' प्लान, लखनऊ समेत इन 11 शहरों में चलेंगी 600 इलेक्ट्रिक बसें

स्थानीय लोगों का कहना है कि उन्होंने महेश शर्मा और तेजपाल नागर को वोट दिया, लेकिन वो चुनाव जीतने के बाद कहीं नहीं दिखे. लोगों ने कहा कि सड़कों की हालत खराब है. हम एक साल से अधिक के लिए शिकायत कर रहे हैं. बच्चे सड़क पर गिर गए. यहां बिजली के खंभे हैं, अगर कोई तार नीचे गिर जाए तो कोई बड़ा नुकसान हो सकता है. हम मांग करते हैं कि सड़कों का निर्माण किया जाए.

Locals: We voted for Mahesh Sharma & Tejpal Nagar but they are nowhere to be seen. Condition of roads is bad, we've been complaining for over a yr. Children fall on road. There are electricity poles here,if a wire falls down, it'll be lethal. We demand that roads be built.(13.08) pic.twitter.com/GcLfvbh6mz

— ANI UP (@ANINewsUP) August 13, 2019