.

Raju Pal Murder Case: अतीक अहमद पर आरोप तय, CM योगी की तारीफ की

Gangster Mafia Atiq Ahmad in Lucknow : प्रयागराज में इलाहाबाद पश्चिमी से बसपा के विधायक रहे राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal Murder Case) को लेकर पूर्व सांसद और गैंगेस्टर अतीक अहमद की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Oct 2022, 04:38:35 PM (IST)

लखनऊ:

Gangster Mafia Atiq Ahmad in Lucknow : प्रयागराज में इलाहाबाद पश्चिमी से बसपा के विधायक रहे राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal Murder Case) को लेकर पूर्व सांसद और गैंगेस्टर अतीक अहमद की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. सीबीआई स्पेशल एंटी करप्शन कोर्ट ने गुरुवार को माफिया अतीक अहमद (gangster Atiq Ahmed) पर आरोप तय कर दिए हैं. उन पर हत्या और आपराधिक साजिश की धाराओं में आरोप तय हुए हैं. लखनऊ में पेशी के दौरान अतीक अहमद ने सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है.

यह भी पढ़ें : Pradosh Vrat 2022 : प्रदोष व्रत पर ना करें ये काम , भगवान शिव हो जाएंगे नाराज

CBI अदालत ने बाहुबली अतीक अहमद के खिलाफ दंगा, हत्या और आपराधिक साजिश की धाराओं में आरोप सिद्ध किए हैं. इस केस में अतीक अहमद का भाई अशरफ भी पेश हुआ था. इस हत्याकांड का अशरफ मुख्य आरोपी है. इस मामले में सीसीआई अदालत ने सबूत के लिए अगली तारीख तीन नवंबर को नियत की है. 

यह भी पढ़ें : बारूद के ढेर पर बसा पूरा बाजार, एक घटना से जा सकती है हजारों लोगों की जान

उत्तर प्रदेश में गैंगस्टरों की हेकड़ी निकल गई है. अतीक अहमद सीएम योगी का गुणगान करता दिखा. लखनऊ की सीबीआई अदालत में लाए गए पूर्व सांसद और गैंगस्टर अतीक अहमद ने सीएम योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा की है. उन्होंने मीडिया से कहा कि योगी आदित्यनाथ एक बहादुर, ईमानदार मुख्यमंत्री हैं.