.

Noida: जैकेट वापस न करने पर युवक ने दुकानदार का किया यह हाल, Video Viral

Noida Video Viral: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में जैकेट न बदलने से मना करने पर युवक ने एक दुकानदार पर डंडे से हमला बोल दिया और उसको मार मार कर अधमरा कर दिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Jan 2023, 09:25:18 PM (IST)

New Delhi:

Noida Video Viral: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में जैकेट न बदलने से मना करने पर युवक ने एक दुकानदार पर डंडे से हमला बोल दिया और उसको मार मार कर अधमरा कर दिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की है. यह घटना नोएडा के अट्टा मार्केट की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार दुकान पर एक युवक अपनी पत्नी की जैकेट वापस करने पहुंचा था, लेकिन दुकानदार ने उसको पुरानी बताते हुए चेंज करने से मना कर दिया, जिससे गुस्साए युवक ने दुकानदार पर हमला कर दिया.

Odisha: कटक के बारंबा में मकर मेले में भगदड़, एक की मौत और कई घायल

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि दो युवक अपने हाथों में डंडे लेकर दुकान पर पहुंचे और मारपीट शुरू कर दी. जबकि इस दौरान दुकान पर कुछ महिला ग्राहक भी मौजूद थीं. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी के गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पीड़ित की पहचान आरोश नंदा के रूप में की है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित के सिर में गंभीर चोट आई हैं, जबकि सिर के अलावा हाथ व पैर में चोटें आई हैं. 

 Delhi में फिर घटी कंझावला जैसी घटना, कार ने युवक को आधा km तक घसीटा

नोएडा जोन-1 के एसीपी फर्स्ट रजनीश वर्मा ने बताया कि इस घटना में दुकानदार के साथ मारपीट की गई है. आरोपी शख्स की पत्नी ने पीड़ित की दुकान से एक जैकेट खरीदी थी, लेकिन उसको जैकेट पसंद नहीं आई. एक महीने बाद जब वह जैकेट वापस करने दुकान पर पहुंची तो दुकानदार ने उसको पुरानी बताते हुए वापस करने से मना कर दिया. जिसके बाद उसने अपने पति को फोन करके दुकान पर बुला लिया. आरोपी अपने दो साथियों के साथ हाथ में डंडे लेकर दुकान पर आया और पीड़ित आरोश नंदा पर टूट पड़ा. आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर दुकानदार की बेरहमी से पिटाई की.