logo-image

Delhi में फिर घटी कंझावला जैसी घटना, कार ने युवक को आधा km तक घसीटा

Delhi: देश की राजधानी दिल्ली में एकबार फिर कंझावला जैसी घटना सामने आई है. यहां राजौरी गार्डन इलाके में आज यानी शनिवार को एक कार सवार ने युवक को टक्कर मार दी.

Updated on: 14 Jan 2023, 07:51 PM

New Delhi:

Delhi: देश की राजधानी दिल्ली में एकबार फिर कंझावला जैसी घटना सामने आई है. यहां राजौरी गार्डन इलाके में आज यानी शनिवार को एक कार सवार ने युवक को टक्कर मार दी. यही नहीं कार चालक युवक को सड़क पर आधा घंटे तक घसीटता रहा. जबकि कार के नीचे घिसट रहा युवक मदद के लिए गुहार लगाता रहा, लेकिन कार चालक हैवानियत दिखाता रहा. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने किसी तरह कार का थमवा कर युवक को कार के नीचे से निकाला, जबकि कार चालक मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 

Mausam Ki Jankari: क्या दिल्ली में जम जाएगा नलों का पानी, -4 तक पहुंचेगा तापमान!

जानकारी के अनुसार दिल्ली में घटी इस घटना के दौरान कार चालक टक्कर मारने के बाद युवक को बोनट पर आधा किलोमीटर तक घसीटता रहा. हालांकि अभी तक घटना के पीछे की कोई स्पष्ट वजह सामने नहीं आई है. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक सफेद रंग की कार युवक को टक्कर मारती है और उसको बोनट के माध्यम के काफी दूर तक घसीटती है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली के कंझावला में 31 दिसंबर की रात कार सवार पांच लोगों ने एक स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी थी. इस दौरान युवती का पैर कार के एक्सल में फंस गया था, जिसके चलते आरोपी युवती को दिल्ली की सड़कों पर 10 से 12 किलोमीटर घसीटते रहे थे. युवती का शव अगली सुबह एक जनवरी के क्षत विक्षत और नग्न अवस्था में सड़क पर पड़ा मिला था. जबकि उसकी स्कूटी भी पुलिस ने बरामद कर ली थी. पुलिस ने इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. युवती के परिजनों ने आरोपियों के लिए सख्त से सख्त सजा की मांग की है.