.

Corona Virus: आगरा की महिला के पिता पर एफआईआर, लेकिन कार्रवाई संगरोध के बाद

महिला अभी एसएन मेडिकल कॉलेज में आइसोलेशन वॉर्ड में है. उसके पिता एक रेलवे कर्मचारी हैं, उन पर अपनी बेटी के बारे में अधिकारियों को गुमराह करने का मामला दर्ज हुआ है.

IANS
| Edited By :
18 Mar 2020, 05:45:03 PM (IST)

आगरा:

कोविड-19 (Covid 19) पॉजिटिव पाए गए बेंगलुरू के टेकी की 25 वर्षीय पत्नी के पिता पर मामला दर्ज कर दिया गया है, हालांकि पूरे परिवार के घर में ही संगरोधित होने के कारण पुलिस ने उनके खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है. परिवार आगरा (Agra) कंटोन्मेंट रेलवे स्टेशन के पास रेलवे कॉलोनी में अपने घर में ही संगरोध में रह रहा है. हालांकि, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने संकेत दिया हैं कि 14 दिन बाद सख्त कार्रवाई होगी.

यह भी पढ़ें: लखनऊ केजीएमयू के डॉक्टर में मिला कोरोना वायरस, यूपी में 15 पार पहुंची संख्या

जिला मजिस्ट्रेट प्रभु नारायण सिंह की पहल पर धारा 269 (गैरकानूनी या लापरवाही से ऐसा कुछ करना जिससे किसी बीमारी का ऐसा संक्रमण फैले कि वह जिंदगी के लिए खतरनाक हो) और आईपीसी की धारा 270 के तहत सदर बाजार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. अलीगढ़ और लखनऊ मेडिकल कॉलेज से मिली रिपोर्ट के आधार पर अतिरिक्त मुख्य चिकित्सा अधिकारी विनय कुमार ने शिकायत दर्ज कराई थी.

महिला अभी एसएन मेडिकल कॉलेज में आइसोलेशन वॉर्ड में है और अपना इलाज करा रही है. उसके पिता एक रेलवे कर्मचारी हैं, उन पर अपनी बेटी के बारे में अधिकारियों को गुमराह करने का मामला दर्ज हुआ है.

यह भी पढ़ें: 3 साल पूरे होने पर योगी आदित्यनाथ बोले- चुनौतियों को अवसर में बदला, कानून व्यस्था समेत इन क्षेत्रों की गति को बढ़ाया

महिला इटली से हनीमून ट्रिप के बाद बेंगलुरू गई थी और फिर वहां से अपने अभिभावकों के पास अपने घर आगरा लौट आई थी. उसके पति का कोविड-19 परीक्षण पॉजिटिव आया था और उनका अभी इलाज चल रहा है.

यह वीडियो देखें: