.

राजधानी लखनऊ में आज फिर आग का तांडव, कल 5 लोगों की हुई थी मौत

बुधवार को भी राजधानी लखनऊ के एक घर में आग लग गई थी. इस हादसे में घर में मौजूद 5 लोगों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई थी

News Nation Bureau
| Edited By :
02 May 2019, 11:08:58 AM (IST)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ में आज फिर आग का तांडव देखने को मिला है. गुरुवार सुबह अमीनाबाद के लतूस रोड पर एक साइकिल के गोदाम में आग लग गई. आग लगने से गोदाम में रखा लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया. बताया जा रहा है कि गोदाम के पीछे खाली जगह में कूड़े में आग लगी हुई थी, जहां से निकली चिंगारी से गोदाम में भी आग लग गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचीं दमकल की 4 गाड़ियों ने आग (Fire) पर काबू पाया. गनीमत रही कि इस हादसे में किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश: तेल मिल का पाइप फटने से हुआ अमोनिया गैस का रिसाव, पुलिस कर रही मामले की जांच

बुधवार को भी राजधानी लखनऊ (Lucknow) के एक घर में आग लग गई थी. इस हादसे में घर में मौजूद 5 लोगों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई थी. यह घटना लखनऊ के इंदिरा नगर इलाके के थाना राम विहार फेस 2 में हुई. पुलिस के अनुसार आग घर के अंदर शॉर्ट सर्किट होने से लगी. जानकारी के अनुसार मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल था.

यह भी पढ़ें- UP/UK News Live: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट के साथ

हादसे के वक्त मालिक टीएन सिंह बाहर गए हुए थे.खबर लिखे जाने तक 5 शव बाहर निकाले जा चुके हैं. मृतकों की पहचान जूली सिंह (48) पत्नी सुमित, डब्लू सिंह (50), सुमित सिंह (31) बच्ची बेबी (6 माह) और वंदना सिंह के रूप में हुई है.मृतकों में पति-पत्नी और उनकी छह माह की बेटी शामिल हैं.

यह वीडियो देखें-