पंजाब: किसान आंदोलन के बीच बरनाला में गूंजे खालिस्तान के नारे

पंजाब के बरनाला में किसान आंदोलन के दौरान हालात उस वक्त तनावपूर्ण हो गए, जब कुछ लोगों ने रेलवे ट्रैक पर प्रदर्शन करते हुए खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar Last Updated: 27 Nov 2020, 04:02:56 PM (IST)
Follow us on News

कृषि से जुड़े तीन नए कानूनों के खिलाफ किसानों प्रदर्शन चल रहा है. लेकिन पंजाब के बरनाला में किसान आंदोलन के दौरान हालात उस वक्त तनावपूर्ण हो गए, जब कुछ लोगों ने रेलवे ट्रैक पर प्रदर्शन करते हुए खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए. सूचना मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और ट्रैक को खाली करवाया.

यह भी पढ़ें: दिल्ली: बुराड़ी के मैदान में बनेगा किसानों का जंतर-मंतर, राजधानी में प्रवेश की इजाजत 

बताया जा रहा है कि कुछ लोग शहर में मार्च निकालते हुए रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए और खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगे. कहा जा रहा है कि प्रदर्शनकारियों ने अपने हाथों में जरनैल सिंह भिंडरावाला के बैनर-पोस्टर भी ले रखे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान प्रदर्शनकारी खालिस्तान के नारे लगाते हुए कह रहे थे, 'इंदिरा ठोक दी, मोदी क्या चीज है.'

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन की आड़ में चुनाव के लिए पंजाब में जमीन तलाश रही पार्टियां 

इसकी सूचना मिलने पर बरनाला के एसपीडी और डीएसपी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. उन्होंने प्रदर्शनकारियों को रेलवे ट्रैक से दूर हटाया. लेकिन प्रदर्शनकारी पटरियों को छोड़कर रेलवे स्टेशन के बाहर धरने पर बैठ गए. 

पढ़ें आज की ताज़ा खबरें (Hindi News) देश के सबसे विश्वसनीय न्यूज़ चैनल Newsnation न्यूज़ पर - जो देश को रखे आगे.
Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

संबंधित लेख

Next Article