.

कर्नाटक: PM Modi की सुरक्षा में बड़ी चूक, प्रधानमंत्री की कार तक पहुंचा शख्स

कर्नाटक के हुबली से इस समय की सबसे बड़ी खबर सामने आई है. यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है. प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो के दौरान एक शख्स सारे सुरक्षा इंतजामों को धता बताते हुए उनके कार के बिल्कुल पास पहुंच गया.

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Jan 2023, 06:19:36 PM (IST)

New Delhi:

कर्नाटक के हुबली से इस समय की सबसे बड़ी खबर सामने आई है. यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है. प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो के दौरान एक शख्स सारे सुरक्षा इंतजामों को धता बताते हुए उनके कार के बिल्कुल पास पहुंच गया. हालांकि वहां खड़े सुरक्षा गार्ड़ों ने शख्स को पकड़ लिया और पीएम के पास जाने से रोक लिया. इस घटना को पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक माना जा रहा है. आपको बता दें कि 26वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव में शिरकत करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक के हुबली पहुंचे। उन्होंने रोड शो के दौरान लोगों का अभिवादन स्वीकार किया।

"उठो, जागो और लक्ष्य से पहले मत रुको" विवेकानंद जी का ये उद्घोष याद रखें युवाः PM

 मौसम विभाग की चेतावनी- 48 घंटे के भीतर इन राज्यों में पड़ेगी खून जमाने वाली ठंड

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दौरान हुबली में स्वामी विवेकानंद की जयंती के अवसर पर राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन किया।  केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि स्वामी विवेकानंद ने कहा था गीता-रामायण पढ़ने से पहले फुटबॉल खेलो... जो 'नरेंद्र' (स्वामी विवेकानंद) की सोच थी वो दूसरा नरेंद्र (पीएम मोदी) पूरी कर रहा है. वहीं, कार्यक्रम में पहुंची एक स्थानीय लड़की ने कहा, "मैं पहली बार PM को देखकर बहुत ख़ुश हूं। मैं चाहती हूं कि PM युवा दिवस के मौके पर बच्चों के माता-पिता को कहें कि वो पढ़ाई के लिए अपने बच्चों को दूसरे शहर भेजें।"

Pakistan में जिहादी कहर... 2022 में भारत की तुलना में 6 गुना अधिक मौतें हुईं आतंकी हमलों में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के हुबली में स्वामी विवेकानंद की जयंती के अवसर पर राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि स्वामी विवेकानंद में अपने जीवनकाल में कर्नाटक की बहुत यात्राएं की थी। इन यात्राओं ने उनके जीवन में बहुत मदद की थी। मैसूर के महाराजा ने स्वामी जी की शिकागो यात्रा में उनकी बहुत मदद की थी. पीएम मोदी ने कहा कि "उठो, जागो और लक्ष्य से पहले मत रुको" - विवेकानंद जी का ये उद्घोष, भारत के युवाओं का जीवन मंत्र है.