.

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के आवास पर तैनात सुरक्षा गार्ड कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athawale) के आवास पर तैनात सुरक्षा गार्ड के कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

News Nation Bureau
| Edited By :
22 Apr 2020, 10:09:20 PM (IST)

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athawale) के आवास पर तैनात सुरक्षा गार्ड के कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. आरपीआई (ए) के एक पदाधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री आठवले बांद्रा ईस्ट में रहते हैं. पार्टी पदाधिकारी ने बताया कि सुरक्षागार्ड के पांच दिन पहले संक्रमित होने की पुष्टि हुई. वह राज्य संचालित अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका उपचार चल रहा है.

यह भी पढ़ेंःकोरोना संकट के बीच बोले राहुल गांधी- लोगों की मदद करने के लिए युवा कांग्रेसियों को सलाम, क्योंकि...

गार्ड में कोविड-19 के लक्षण मिलने के बाद उसे जांच के लिए अस्पताल भेजा गया था. पार्टी पदाधिकारी ने बताया कि जब हमने मंगलवार को उसके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली, तो पता चला कि वह स्वस्थ हो रहा है. महाराष्ट्र के आवास मंत्री जितेंद्र आव्हाड के कुछ सुरक्षा गार्डों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद उन्होंने खुद को पृथक कर लिया है और मंगलवार को एहतियातन ठाणे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती हो गए.

यह भी पढ़ेंःमहामारी बीमारी कानून में संशोधन पर PM मोदी का ट्वीट, कही ये बड़ी बात

महाराष्ट्र में कोविड-19 के 431 नए मामले सामने आए, संक्रमितों की संख्या 5649 हुई

मुंबई में बुधवार को कोविड-19 संक्रमण के 431 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 5649 पर पहुंच गया. स्वास्थ्य अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बुधवार को 18 संक्रमित मरीजों की मौत हो गई जिसके बाद राज्य में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या 269 हो गई. अधिकारियों ने कहा कि राज्य में उपचार के बाद अब तक 789 मरीज संक्रमणमुक्त होकर अस्पताल से घर जा चुके हैं.