.

पिता की जमीन हड़पने के लिए बेटे ने दी 40 लाख की सुपारी, पुलिस ने किया खुलासा

पुलिस ने खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है.

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Jul 2019, 05:47:25 PM (IST)

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के बालाघाट से चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक बेटे ने जमीन हड़पने के लिए अपने ही पिता की सुपारी दे दी. बेटे ने अपने पिता की जमीन हड़पने 40 लाख रुपये में उसके हत्या की सुपारी दी थी. इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है. जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है. घटना जिले के लालबर्रा थाना क्षेत्र के कनकी गांव की है.

यह भी पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी की सख्ती नहीं आई काम, अब इस बीजेपी विधायक ने नगर पालिका इंजीनियर को सरेआम दीं गालियां

एसडीओपी आरएन परतेती ने बताया कि ग्राम कनकी निवासी लेखराम ब्रम्हे की हाईवे से लगी जमीन है, जिसकी कीमत करोड़ों में है. उसका बेटा गजानन्द ब्रम्हे पिता से अलग रहता है और उसकी नजर पिता के बेशकीमती जमीन पर थी. जिसे पाने के लिए उसने पिता के हत्या की साजिश रची और ग्राम कनकी निवासी विक्की डहरहवाल को 40 लाख रुपये की सुपारी यह कहकर दे दी कि जमीन उसके नाम होगी तो बेचकर उसे यह रकम दे देगा.

यह भी पढ़ें- लालजी टंडन बने मध्य प्रदेश के नए राज्यपाल, उत्तर प्रदेश भेजी गईं आनंदीबेन पटेल

विक्की ने प्लान बनाया और अपने साथियों के साथ मिलकर 9 दिसंबर 2018 की रात घर पर अकेले सो रहे लेखराम ब्रम्हे की गला घोंटकर हत्या कर दी. पिता के हत्या की सूचना उसके बेटे गजानन्द ने ही थाने में दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर इस अंधी हत्या मामले की तफ्तीश शुरू की और मुखबिर की सूचना पर मृतक के बेटे गजानंद को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारे राज उगल दिए. साजिश में शामिल चार आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं, जबकि सुपारी लेने वाला विक्की डहरवाल अभी भी फरार है.

यह वीडियो देखें-