News Nation Logo

BREAKING

Banner

प्रधानमंत्री मोदी की सख्ती नहीं आई काम, अब इस बीजेपी विधायक ने नगर पालिका इंजीनियर को सरेआम दीं गालियां

15 साल के बाद मध्य प्रदेश की सत्ता से हटी भारतीय जनता पार्टी के विधायक बौखलाए हुए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सख्ती का भी इन पर कोई असर नहीं हो रहा है.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 21 Jul 2019, 06:09:10 AM
बीजेपी विधायक महेश राय

बीजेपी विधायक महेश राय

नई दिल्ली:

15 साल के बाद मध्य प्रदेश की सत्ता से हटी भारतीय जनता पार्टी के विधायक बौखलाए हुए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सख्ती का भी इन पर कोई असर नहीं हो रहा है. बौखलाए भारतीय जनता पार्टी के नेता अब जनता के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. भले ही सत्ता रहते जनता को संतुष्ट ना कर पाए हो, लेकिन कांग्रेस शासन में बीजेपी विधायकों ने अधिकारियों को सबक सिखाने की ठान ली है. दिन प्रतिदिन बीजेपी नेताओं की दबंगई और अधिकारियों को धमकाने के मामले सामने आते जा रहे हैं. ऐसा ही नजारा शनिवार को सागर जिले में देखने को मिला, जहां बीजेपी विधायक महेश राय के द्वारा नगर पालिका इंजीनियर शिवराम साहू को दर्जनों लोगों की मौजूदगी में गालियां दी गईं.

यह भी पढ़ें- MP में BJP-Cong WAR: कॉलेज सिलेबस में बड़ा बदलाव, शंकराचार्य, दीनदयाल और वाजपेयी Syllabus से हटे

दरअसल, पाइप लाइन शिफ्टिंग के चलते नगर पालिका द्वारा करीब 5 दिनों से शहर में जल सफाई नहीं की गई थी. जिसकी वजह से बीजेपी नगर पालिका अध्यक्ष नीतू राय के खिलाफ स्थानीय लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया था. जिसके बाद बीजेपी विधायक महेश राय ने नगर पालिका इंजीनियर पर गुस्सा उतार दिया. उन्होंने पालिका इंजीनियर को जमकर गालियां दी.

यह भी पढ़ें- सड़कों पर खून बहाने की धमकी देने वाले पूर्व विधायक को बीजेपी ने भेजा नोटिस, 15 दिन में मांगा जवाब

कांग्रेस की सरकार बनने के बाद सबसे पहले बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने अफसरों पर बल्ला चलाकर बीजेपी की फजीहत करवाई. इसके बाद पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को खून बहाने की धमकी दे डाली, जिससे बीजेपी की मुश्किलें और बढ़ गई. अब इसी कड़ी में एक और नया नाम सागर जिले के विधायक महेश राय का शामिल हो गया है. जिन्होंने जनता की सेवा के नाम पर नगर पालिका के इंजीनियर को गालियां देकर लज्जित होने पर मजबूर कर दिया.

यह वीडियो देखें- 

First Published : 20 Jul 2019, 02:25:34 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो