.

मध्य प्रदेश : बेकाबू ट्रक ने भीड़ को कुचला, 3 लोगों की मौत और 3 की हालत गंभीर

हादसा साईं खण्डारा गांव के पास हुआ जहां दो मोटरसाइकिल की टक्कर होने के बाद फोरलेन पर भीड़ जमा थी

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Feb 2019, 11:34:48 AM (IST)

बैतूल:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल में सोमवार की रात नेशनल हाईवे 47 पर बैतूल नागपुर के बीच एक भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमें 3 लोगों की मौके पर मौत हो चुकी है, और 2 कि हालत नाजुक बनी हुई है. हादसा साईं खण्डारा गांव के पास हुआ जहां दो मोटरसाइकिल की टक्कर होने के बाद फोरलेन पर भीड़ जमा थी. लोग दोनों बाइक सवारों की मदद कर रहे थे इसी दौरान हवा की रफ्तार से आ रहा एक ट्रक भीड़ को कुचलते हुए निकल गया. ट्रक के गुजरने के कुछ देर बाद जब लोग संभले तो वहां का मंजर दिल दहला देने वाला था. मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो चुकी थी मृतकों के नाम डीआर कोडले, नानुसिंह उइके और हरीश सोनी हैं.

यह भी पढ़ें- मां बीड़ी बनाकर चलाती हैं घर, पुलवामा में शहीद हो गया बेटा, सरकार देगी 1 करोड़ रुपये और सरकारी नौकरी

घटना में 2 लोगों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है जिनके नाम सुमित सेलके और उमेश नारायण है. गंभीर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मिलानपुर टोल प्लाजा के पास ट्रक को रोककर ड्राइवर क्लीनर को हिरासत में ले लिया है. वहीं एसपी और कलेक्टर ने खुद घटना स्थल पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया और जांच के आदेश दिए. मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि वहां अंधेरा था ट्रक ने भीड़ को कुचलने के साथ ही एक कार को भी टक्कर मारी.

यह भी पढ़ें- Madhya Pradesh: थाने में बोली मुर्गे की 'मां'-अगर सजा देनी है तो मुझे दो

बैतूल कलेक्टर तरुण पिथोड़े का कहना है, कि घटनास्थल पर एक बाइक का एक्सीडेंट हुआ था वहां घायल की लोग मदद करने के लिए खड़े हुए थे इस दौरान एक ट्रक तेज गति से आया और भीड़ को कुचलते हुए निकल गया इसमें तीन लोगों की मौत हुई है. ट्रक को पकड़ लिया गया है ड्राइवर हिरासत में है और घटना की जांच की जा रही है मृतकों के परिजनों की मदद की जाएगी . विधायक डॉ योगेश पंडागरे का कहना है कि घटना बेहद दर्दनाक है और बताया जा रहा है कि फोरलेन पर ड्राइवर नशे में वाहन चलाते हैं जिससे इस तरह की घटना होती है इस घटना की पूरी जांच होनी चाहिए और दोषियों पर कार्रवाई होनी चाहिए.