.

शाहीन बाग के प्रदर्शन ने ली एक शख्स की जान, 3 बेटियों के सिर से उठ गया बाप का साया

परिजनों ने उन्हें खादर पुलिया की तरफ से ले जाने लगा. लेकिन पुलिया पर लगे जाम ने सुरेंदर को समय पर अस्पताल नहीं पहुंचने दिया.

News Nation Bureau
| Edited By :
18 Mar 2020, 03:14:24 PM (IST)

नई दिल्ली:

शाहीन बाग (Shaheen Bagh) के प्रदर्शन ने एक शख्स की जान ले ली है. 55 वर्षीय सुरेंदर कुमार को 16 मार्च को हार्ट अटैक आया. परिवार के लोग शाहीन बाग़ से कुछ ही दूर मदन पुर खादर के जे.जे कॉलोनी में रहता है. परिवार को जब लगा कि एम्बुलेंस (Ambulance) आने में देरी होगी, तो परिजन ऑटो में लेकर घर से सफदरजंग अस्पताल की ओर निकला. लेकिन शाहीन बाग का रास्ता बन्द होने की वजह से नहीं निकल पाया.

यह भी पढ़ें- JAC Board Result 2020: झारखंड 10वीं के परीक्षार्थियों के लिए बड़ी खबर, इस दिन आ सकता है बोर्ड रिजल्ट

रास्ते में तोड़ा दम

परिजनों ने उन्हें खादर पुलिया की तरफ से ले जाने लगा. लेकिन पुलिया पर लगे जाम ने सुरेंदर को समय पर अस्पताल नहीं पहुंचने दिया. रास्ते में ही सुरेंद्र ने दम तोड़ दिया. परिवार में 3 बेटियां हैं, जिनके सिर से बाप का साया उठ गया. धर्मपत्नी कुसुम को अब चिंता सता रही है कि घर का एक मात्र कमाने वाला व्यक्ति ही चला गया, तो परिवार अब कैसे पलेगा. पूरे परिवार और आस पड़ोसियों का कहना है कि शाहीन बाग में चल रहे धरना प्रदर्शन ने सुरेंदर की जान ले ली. सुरेंदर को अगर समय पर अस्पताल ले जाया जाता तो उसकी जान बच सकती थी.

यह भी पढ़ें- कोरोनावायरस: बिहार में महामारी कानून लागू, अब तक कोई पॉजीटिव मामला नहीं

पिछले तीन महीने से कर रहे हैं प्रदर्शन

बता दें कि पिछले 3 महीने से शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है. प्रदर्शनकारी यहां से हटने का नाम नहीं ले रहे हैं. जिसके चलते दिल्ली नोएडा को जोड़ने वाली कालिंदी कुंज रोड को जाम कर दिया गया है. लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. लोगों को बहुत घूम के जाना पड़ रहा है. प्रदर्शनकारी दिल्ली सरकार के आदेश को भी पालन नहीं कर रहे हैं.