.

Delhi : झिलमिल इंडस्ट्रियल एरिया में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी

Delhi Fire : देश की राजधानी से इस वक्त एक बड़ी आगजनी की खबर सामने आ रही है. दिल्ली में मंगलवार की देर रात को अचानक से एक फैक्ट्री में भीषण से आग लग गई, जिससे आसपास के क्षेत्र में अफता-तफरी मच गई है.

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Dec 2022, 09:29:26 PM (IST)

नई दिल्ली:

Delhi Fire : देश की राजधानी से इस वक्त एक बड़ी आगजनी की खबर सामने आ रही है. दिल्ली में मंगलवार की देर रात को अचानक से एक फैक्ट्री में भीषण से आग लग गई, जिससे आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई है. स्थानीय लोगों ने तुंरत पुलिस और फायर ब्रिगेड को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड 11 गाड़ियां घटनास्थल पहुंच गईं और आग बुझाने में जुटी है. पुलिस ने पूरे इलाके को घेरकर लोगों को घटनास्थल से दूर कर दिया है. 

यह भी पढ़ें : IND vs BAN 2nd ODI: सीरीज बचाने उतरेगा भारत, जानें कब-कहां और कैसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

दिल्ली के झिलमिल इंडस्ट्रियल एरिया की यह घटना है. इस एरिया में स्थित एक फैक्ट्री से अचानक से आग की लपटें उठने लगीं. धीरे-धीरे आग भीषण हो गई है और पूरी फैक्ट्री में फैल गई. इस फैक्ट्री में मौजूद कर्मचारियों ने जैसे-तैसे भागकर अपनी जान बचाई है. बताया जा रहा है कि आग इतनी भीषण है कि ये आसपास की फैक्ट्रियों को अपनी चपेट में ले सकती है. हालांकि, इस घटना से अभीतक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं आई है. 

यह भी पढ़ें : UPSC Mains 2022 Result Declared: ऐसे चेक करें यूपीएससी मेंस 2022 का रिजल्ट, इंटरव्यू के लिए ये डॉक्यूमेंट्स जरूरी

इस आग की घटना से आसपास के लोग घबराए हुए हैं. फायर ब्रिगेड की टीम स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है. हालांकि, अभी तक आगजनी के कारण का पता नहीं चल सका है. सूत्रों का कहना है कि शॉर्ट सर्किस से आग लगी है. इस घटना में फैक्ट्री मालिक को लाखों का नुकसान हो सकता है.