.

पिता लालू यादव की याद में रो पड़े तेज प्रताप, भावुक वीडियो शेयर कर लिखा- Miss You Papa

लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपने ट्विटर एकाउंट से वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वे अपने पापा को याद करते हुए भावुक हो गए.

| Edited By :
15 Apr 2020, 01:59:05 PM (IST)

:

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने अपने ट्विटर एकाउंट से वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वे अपने पापा को याद करते हुए भावुक हो गए. तेजप्रताप ने बुधवार को एक के बाद एक कई ट्वीट कर कहा है कि पापा हमें आपकी जरूरत है और पूरे बिहार को भी है.

यह भी पढ़ें: तेजस्वी यादव बोले, कोरोना वायरस को जहाज और पासपोर्ट वाले लाए, कीमत गरीबों को चुकानी पड़ रही है

तेजप्रताप ने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया है. वीडियो में तेजप्रताप यादव अपने पापा लालू प्रसाद को याद करते हुए भावुक दिख रहे है. तेज प्रताप यादव ने जो वीडियो शेयर किये है उसमें उन्होंने कहा है, 'पापा मुझे आपकी बहुत याद आ रही है, मुझे नहीं पता कि आप वहां पर कैसे रहते होंगे.'

उन्होंने कहा, 'इस समय देश में लॉकडाउन है, सब बच्चे अपने माता-पिता के साथ इस मुश्किल वक्त में घर में हैं. ऐसे में मुझे अपने पिता की बहुत याद आ रही है.' तेजप्रताप वीडियो में कह रहे हैं, 'पापा को वहां खाना मिलता है या नहीं, क्या करते होंगे. अभी तो मैं उनके पास जा भी नहीं सकता हूं. भगवान से मेरी यही प्रार्थना है कि मेरे पिता जल्द से जल्द वापस आ जाएं.'

पापा हमें आपकी जरूरत है और पूरे बिहार को भी है..
Miss u Papa😭😭😭😭😭 pic.twitter.com/9EV9R2vmK9

— Tej Pratap Yadav (@TejYadav14) April 14, 2020

यह भी पढ़ें: अब तक 66...तबलीगी जमात से जुड़े विदेशियों की बिहार में गिरफ्तारी तेज

गौरतलब है कि चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद यादव को जेल की सजा हुई है. अभी वो रांची की एक जेल में सजा काट रहे हैं. फिलहाल स्वास्थ्य कारणों से वे रिम्स में भर्ती हैं.

यह वीडियो देखें: