.

छठ पर भाई ने नहीं दिया निमंत्रण तो बहन ने करवा दी हत्या

बिहार के नालंदा जिले में एक बहन ने अपने भाई की मामूली सी बात पर हत्या करवा दी. जिले के नूरसराय के महादेव विगहा का मामला बताया जा रहा है.

04 Nov 2019, 12:08:00 PM (IST)

नालंदा:

बिहार के नालंदा जिले में एक बहन ने अपने भाई की मामूली सी बात पर हत्या करवा दी. जिले के नूरसराय के महादेव विगहा का मामला बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि यहां छठ पूजा में भाई ने बहन को निमंत्रण नहीं दिया था. जिसकी वजह से बहन अपने भाई से नाराज चल रही थी. छठ की अगली सुबह बहन रेखा देवी ने भाई को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया.

यह भी पढ़ें- कुश्ती के दौरान पहलवान को आया हार्ट अटैक, एक बार गिरा तो फिर न उठा

जानकारी के मुताबिक भाई जितन चौधरी के घर हर साल की तरह इस साल भी छठ पूजा का आयोजन किया गया था. आस पास के लोगों को इसमें शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा गया था. लेकिन आपसी विवाद के कारण जितन ने अपनी बहन रेखा देवी को इस साल पूजा में शामिल होने का निमंत्रण नहीं दिया. यह बात रेखा को पसंद नहीं आई.

यह भी पढ़ें- मां ने लोकगीत गाकर अपने जवान बेटे को दी अंतिम विदाई, VIDEO देख कर नहीं रोक पाएंगे आंसू

छठ के अगले ही दिन जितन चौधरी घर के बाहर भैंस बांध रहा था. तभी रेखा देवी पति बूटन चौधरी समेत पांच लोगों ने जितन पर लाठी डंडे और ब्लेड से हमला कर दिया. इसके कारण वह बुरी तरह जख्मी हो गया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.