.

नीतीश सरकार ने बिहार को बनाया बलात्कार, घोटाला और हत्याओं का प्रदेश : RJD

नीतीश सरकार ने बिहार को बनाया बलात्कार, घोटाला और हत्याओं का प्रदेश : RJD

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Oct 2019, 02:53:35 PM (IST)

Patna:

बिहार में लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के आधिकारिक ट्विटर अकांउट से नीतीश सरकार पर करारा हमला किया गया है. राजद पार्टी के अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से नीतीश सरकार को महाअवसरवादी महाभ्रष्ट सरकार के अलावा सीएम नीतीश कुमार को पलटूराम और काली कारस्तानियों वाला बताया गया है.

यह भी पढ़ें- मछुआरे ने मछली पकड़ने के लिए बिछाया था जाल, बाहर निकाला तो सब की अटक गईं सांसें

वहीं लालू यादव के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से सरकार पर हमला करते हुए कहा कि नीतीश सरकार के अथक प्रयासों से बिहार को दंगों में पहला, हत्याओं के मामले में दूसरा और हिंसा के मामलों में पूरे देश में तीसरा स्थान मिला है. इसके अलावा तेजस्वी यादव ने कहा कि दलितों के विरुद्द अपराध में भी बिहार अग्रणी रूप से द्वितीय स्थान पर है. 15 वर्ष से गृहविभाग उन्हीं (नीतीश कुमार )के ज़िम्मे है.

बिहार के कथावाचक CM को हार्दिक बधाई।

उनके अथक पलटीमार प्रयासों से देशभर में बिहार को दंगों में प्रथम स्थान मिला है। Murders में द्वितीय, Violent Crime में द्वितीय और दलितों के विरुद्द अपराध में भी बिहार अग्रणी रूप से द्वितीय स्थान पर है।15 वर्ष से गृहविभाग उन्हीं के ज़िम्मे है। pic.twitter.com/vLD7bLOMoN

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) October 23, 2019   बतादें कि नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो (National Crime Record Bureau) ने बिहार में दंगों (Riots) के आंकड़े को लेकर हैरान करने वाली जानकारी दी है. जिसके बाद से विपक्ष सरकार पर लगातार हमला कर रहा है.