.

गोपालगंज में BJP का 'पोल-खोल.. हल्ला बोल' महाधरना, सरकार पर बोला जमकर हमला

बिहार सरकार के खिलाफ आज बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने गोपालगंज में एक दिवसीय 'पोल-खोल, हल्ला बोल' महाधरना का आयोजन किया.

23 Dec 2022, 06:16:38 PM (IST)

highlights

  • BJP ने महाधरने का किया आयोजन
  • महागठबंधन सरकार पर बोला हमला
  • सीएम नीतीश कुमार का मांगा इस्तीफा

Gopalganj:

बिहार सरकार के खिलाफ आज बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने गोपालगंज में एक दिवसीय 'पोल-खोल, हल्ला बोल' महाधरना का आयोजन किया. महाधरने का आयोजन बैकुंठपुर प्रखंड कार्यालय किया गया. महाधरने का आयोजन बिहार बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष ने मिथिलेश तिवारी द्वारा किया गया था, जिसमें विधान परिषद में नेता विपक्ष सम्राट चौधरी, पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन, नारायण साह समेत तमाम बिहार बीजेपी के शीर्ष नेता शामिल हुए. महाधरने में बीजेपी नेताओं ने सूबे की महागठबंधन सरकार पर जमकर हमला बोला.

ये भी पढ़ें-बिहार के ऊर्जा मंत्री विजेंद्र यादव का दावा, इन दो BJP नेताओं की वजह से हुई NDA में टूट

महाधरना में बीजेपी के  प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने सूबे के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. सीएम नीतीस पर निशाना साधते हुए मिथिलेश तिवारी ने कहा कि जब से राज्य में महागठबंधन की सरकार बनी है, तब से बिहार में अपराधियों का राज हो चुका है. कानून व्यवस्थी पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है. आए दिन हत्याएं हो रही हैं और अपराधियों को पुलिस पकड़ नहीं पा रही है. पुलिस के साथ मिलकर अपराधी थाना चला रहे हैं.

ये भी पढ़ें-ट्रेन के ठहराव को लेकर ग्रामीणों ने किया चक्का जाम, घंटों ट्रेन के परिचालन को किया बाधित

वहीं, सारण में जहरीली शराब कांड का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि सारण में हुए जहरीली शराब कांड के बाद सीएम नीतीश कुमार का बयान 'जो पियेगा वो मरेगा' से शराब माफियाओं का मनोबल बढ़ेगा. उन्होंने कहा कि बिहार का सीएम हत्यारा है और आमजन का विश्वास खो चुका है. सीएमन नीतीश को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. जेडीयू व आरडेजी सरकार के पोल खोलने के लिए और हल्ला बोलने के लिए महाधरना का आयोजन किया गया है.

ये भी पढ़ें-मिशन 2024: बिहार BJP नेताओं के साथ BL संतोष की बैठक, चुनावी तैयारियों पर हो रहा मंथन

महाधरने की तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर करते हुए पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन ने ट्वीट किया, 'आज गोपालगंज के बैकुंठपुर प्रखंड मुख्यालय में "पोल खोल-हल्ला बोल" "हिसाब दो-जवाब दो" महाधरना में शामिल हुआ और बिहार में जहरीली शराब से मौत से लेकर बढ़ते अपराध व अन्य मोर्चों पर विफल हो रही बिहार सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद की. महाधरना में बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश कुमार तिवारी जी, बि.वि.परिषद सदस्य राजीव कुमार उर्फ गप्पू जी, बीजेपी जिलाध्यक्ष विनोद सिंह जी समेत पूरे जिले के पंचायतों से आए पार्टी कार्य़कर्ताओं और स्थानीय लोगों ने भाग लिया.'

 


रिपोर्टर: शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव