.

चिन्नास्वामी स्टेडियम में विराट कोहली के बेटे 'अकाय' का हुआ ग्रैंड वेलकम, ऐसा दिखा नजारा

RCB Fans Welcome Akaay In Chinnaswamy : वुमेन्स प्रीमियर लीग के बीच RCB फैंस ने विराट कोहली के बेटे अकाय का दिल खोलकर आरसीबी में स्वागत किया.

Sports Desk
| Edited By :
25 Feb 2024, 05:55:46 PM (IST)

नई दिल्ली:

RCB Fans Welcome Akaay In Chinnaswamy : वुमेन्स प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन की शुरुआत हो चुकी है. टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और यूपी वॉरियर्स के बीच बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में RCB ने एक रोमांचक जीत दर्ज की. लेकिन, मुकाबले के दौरान चिन्नास्वामी स्टेडियम में RCB फैंस विराट कोहली के बेटे अकाय का स्वागत करते दिखे, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. 

पोस्टर लेकर पहुंचा फैन

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपने घर आए नन्हें मेहमान के बारे में बताया था. कोहली ने पोस्ट में लिखा था कि 15 फरवरी को अनुष्का ने बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम अकाय रखा है. कोहली के उस पोस्ट पर भी अकाय का RCB में वेलकम कर रहे थे. मगर, अब वुमेन्स प्रीमियर लीग 2024 के दौरान जब आरसीबी और यूपी वॉरियर्स के बीच मैच खेले गया, तो फैंस पोस्टर लेकर पहुंचे, जिसके जरिए वह अकाय का RCB में स्वागत कर रहा था. एक पोस्टर में लिखा था- Akaay Welcome To RCB. वहीं एक अन्य फैन ने अकाय आरसीबी लिखने के साथ ही एक छोटे लायन की फोटो लगा रखी थी. 

इस बात में कोई शक नहीं है कि इंडियन प्रीमियर लीग हो या फिर वुमेन्स प्रीमियर लीग आरसीबी की फैन फॉलोइंग दोनों में ही कमाल की है. टीम ने भले ही आज तक एक भी ट्रॉफी ना जीती हो, लेकिन हर साल उनके फैंस उसी उत्साह के साथ टीम को सपोर्ट करते हैं, जो वाकई कमाल है. 

ये भी पढ़ें : विराट-अनुष्का ने क्यों रखा बेटे का नाम 'Akaay'? किस भगवान पर रखा है नाम

22 मार्च को CSK से होगा RCB का सामना

वुमेन्स प्रीमियर लीग के खत्म होने के बाद 22 मार्च से आईपीएल 2024 की शुरुआत होगी. टूर्नामेंट का पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. पिछले सीजन में RCB टॉप-4 में भी नहीं पहुंच सकी थी. ऐसे में फैंस इस बार अपनी बोल्ड आर्मी से ट्रॉफी की उम्मीद करेंगे. बताते चलें, इंग्लैंड सीरीज से बाहर चल रहे विराट कोहली आईपीएल 2024 से ही वापसी करेंगे और CSK के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे.