.

IPL 2023: SRH को मिला कप्तान, अब इन खिलाड़ियों की लगेगी लॉटरी!

मयंक अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, हैरी ब्रूक, एडेन मार्करम, अब्दुल समद, हेनरिक क्लासेन, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, मार्को यानसन

Satyam Dubey | Edited By :
26 Dec 2022, 07:56:41 PM (IST)

नई दिल्ली:

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के मिनी ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrise Hyderabad) ने सबसे ज्यादा 13 खिलाड़ियों को खरीदा है. आईपीएल 2023 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद का स्क्वाड 25 खिलाड़ियों का हो गया है. आईपीएल 2023 के लिए एसआरएच (SRH) के खेमे में आठ विदेशी खिलाड़ी हो गए हैं. सनराइजर्स हैदराबाद ने मिनी ऑक्शन में सबसे महंगे खिलाड़ी के तौर पर हैरी ब्रुक (Harry Brook) को 13 करोड़ 25 लाख रुपए में खरीदा है. वहीं, दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को एसआरएच ने आठ करोड़ 25 लाख रुपए में खरीदा है. मिनी ऑक्शन (Mini Auction) के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन सामने आ गई है.

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए मिनी ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrise Hyderabad) ने मयंक अग्रवाल को खरीदकर दो कमियों को पूरी की है. एसआरएच ने मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को अपनी टीम में शामिल कर सलामी बल्लेबाज और कप्तान की कमी को पूरी की है. लेकिन अभी तक एसआरएच (SRH) ने अधिकारिक तौर से कोई घोषणा नहीं किया है. मयंक अग्रवाल सनराइजर्स हैदराबाद में कप्तान के तौर पर देखे जा रहे हैं. क्योंकि सनराइजर्स हैदराबाद के पास कप्तान नहीं है, ऐसे में मयंक अग्रवाल बेहतर विकल्प हो सकते हैं. अब देखना है कि एसआरएच किस खिलाड़ी को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपती है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: इस सीजन में भी बरकरार रहेगा बटलर का 'जोस', संजू की प्लेइंग इलेवन तैयार!

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन (Probable Playing XI) की बात करें तो मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) और अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) सलामी बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं. अभिषेक शर्मा ने पिछले सीजन में टीम के लिए सलामी बल्लेबाजी की थी. ऐसे में पूरी उम्मीद है कि इस सीजन में भी सलामी बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे. जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाज के तौर पर मयंक अग्रवाल हो सकते है. आईपीएल 2022 में मयंक अग्रवाल ने पंजाब किंग्स की कप्तानी करते हुए सलामी बल्लेबाजी की थी. उम्मीद है कि एसआरएच (SRH) में भी मयंक सलामी बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: इन 11 धुरंधरों के साथ मैदान पर उतरेंगे डुप्लेसिस, पक्की हुई ओपनिंग जोड़ी!

नंबर तीन पर राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) बल्लेबजी करते हुए नजर आ सकते हैं. पिछले सीजन में राहुल त्रिपाठी ने एसआरएच के लिए नंबर तीन पर बल्लेबाजी की थी. नंबर चार पर हैरी ब्रुक (Harry Brook) बल्लेबाजी करने आ सकते हैं. नंबर पांच पर एडेन मार्क्रम (Aiden Markram) बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं. पिछले सीजन में भी एडेन मार्क्रम ने शानदार बल्लेबाजी की थी. नंबर 6 पर अब्दुल समद (Abdul Samad) बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं. नंबर सात पर विकेट कीपर हेनरिक क्लासेन (Heinrich Klaasen) बल्लेबाजी करने आ सकते हैं. गेंदबाजों की बात करें तो भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar), उमरान मलिक (Umran Malik) और मार्को यानसेन (Marco Jansen) प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं. 

आईपीएल 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

मयंक अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, हैरी ब्रूक, एडेन मार्करम, अब्दुल समद, हेनरिक क्लासेन, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, मार्को यानसन.