.

कड़ी ट्रेनिंग करते हुए नज़र आए हार्दिक पांड्या, देखें वीडियो

कोरोना वायरस के कारण इस साल 29 मार्च से होने वाले आईपीएल को स्थगित कर दिया था जिसके बाद नई तारीखों का ऐलान किया गया. 19 को सितंबर इंडियन प्रीमियर लीग का ओपनिंग मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और 4 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच होने वाला है.

Sports Desk
| Edited By :
12 Aug 2020, 01:26:11 PM (IST)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Covid) के कारण इस साल 29 मार्च से होने वाले आईपीएल (IPL in UAE) को स्थगित कर दिया था जिसके बाद नई तारीखों का ऐलान किया गया. 19 सितंबर को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का ओपनिंग मैच चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) और 4 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच होने वाला है.चेन्नई के खिलाड़ी तो प्रैक्टिस कर रहे हैं अब मुंबई के धाकड़ आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने कड़ी ट्रेनिंग शुरु कर दी है. हार्दिक पांड्या ने अब एक सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर ये ऐलान कर दिया है कि अगले महीने होने वाली फटाफट लीग के लिए तैयार है. 

ये भी पढ़ें: CSK की मुश्किलें बढ़ी, देरी से जुड़ेंगे टीम के ये बड़े प्लेयर्स

स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या ने पिछले साल अपनी पीठ की सर्जरी करवाई थी जिसके बाद से काफी वक्त के लिए टीम इंडिया ये दूर थे. हालांकि घरेलू क्रिकेट में हार्दिक ने हिस्सा लिया था और काफी आक्रामक फॉर्म में दिखे थे. अब हार्दिक अपनी फिटनेस को लेकर काफी ध्यान दे रहे हैं. उन्होंने जो वर्कआउट का वीडियो शेयर किया वो तेजी से वायरल हो रहा है जबकि वो काफी अच्छे साइज में दिख रहे हैं. हार्दिक इस वीडियो में अपने बैलेंस पर काम कर रहे हैं. हार्दिक ने आईपीएल में 66 मुकाबलों में 1068 रन बनाए हैं जिसमें 3 अर्धशतक शामिल है जबकि गेंदबाजी में 42 विकेट हासिल किए हैं

यह भी पढ़ें ः IPL 13 से पहले BCCI की टीम जाएगी दुबई, जानिए कब और क्‍यों

हाल ही में हार्दिक पांड्या पिता बने हैं. हार्दिक की पत्नी नताशा स्टेनकोविक 30 जुलाई 2020 को बेटे को जन्म दिया था. हार्दिक पांड्या ने इस खुशखबरी को बिना देरी किए देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पहुंचा दी थी. उन्होंने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नवजात बेटे का हाथ पकड़े हुए एक बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की थी. हार्दिक ने 1 जनवरी 2020 को नताशा के साथ सगाई की तस्वीरें शेयर की थी. जिसके बाद उन्होंने लॉकडाउन के दौरान 31 मई को नताशा के साथ शादी कर ली थी. बता दें कि सगाई के बाद से ही हार्दिक और नताशा पूरे परिवार के साथ घर पर ही रह रहे थे.

The blessing from God 🙏🏾❤️ pic.twitter.com/xqcmbVIUIr

— hardik pandya (@hardikpandya7) August 1, 2020