.

डेविड वार्नर ने माना, उनसे हुई थी एक बड़ी गलती, जानिए क्‍या 

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर एक बार फिर आईपीएल 2021 में खेलते हुए नजर आने वाले हैं. वे फिर से सनराइजर्स हैदराबाद की कप्‍तानी करेंगे. हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि आईपीएल कब से होगा और कहां होगा.

Sports Desk
| Edited By :
04 Mar 2021, 11:13:42 AM (IST)

नई दिल्‍ली :

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर एक बार फिर आईपीएल 2021 में खेलते हुए नजर आने वाले हैं. वे फिर से सनराइजर्स हैदराबाद की कप्‍तानी करेंगे. हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि आईपीएल कब से होगा और कहां होगा, लेकिन टीमों ने अपनी अपनी तैयारी शुरू कर ही दी है. जल्‍द ही इन सब मामलों पर भी बीसीसीआई आखिरी फैसला ले सकती है.  इस बीच सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान डेविड वार्नर ने माना है कि जब टीम इंडिया ऑस्‍ट्रेलिया के दौरे पर आई थी, तब उनसे बड़ी गलती हो गई थी. इस बात को डेविड वार्नर ने अब माना है. उन्‍होंने स्वीकार किया है कि भारत के खिलाफ सीरीज में खेलने के लिए ग्रोइन चोट से वापसी में जल्दबाजी करके उन्होंने गलती की. 

यह भी पढ़ें : INDvs ENG : अक्षर पटेल ने फिर बरपाया कहर, हरभजन सिंह बोले.....

डेविड वार्नर ने बुधवार को मीडिया से कहा कि मैंने उन टेस्ट मैचों में खेलने का फैसला किया. मैंने महसूस किया कि मुझे वहां होना चाहिए और टीम की मदद करनी चाहिए. पीछे मुड़कर देखता हूं तो शायद मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था. डेविड वार्नर ने कहा कि अगर मैं अपने बारे में सोच रहा होता तो शायद मैं मना कर देता, लेकिन मैंने वह किया जो मुझे टीम के लिए अच्छा लगा और मुझे लगा कि मेरा पारी का आगाज करना टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ रहेगा. डेविड वार्नर ने कहा कि भारत के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान उनकी चोट बढ़ गई थी और यह काफी भयानक थी. सलामी बल्लेबाज ने कहा कि मेरे लिए यह काफी भयानक थी। मुझे इससे पहले कभी इस तरह महसूस नहीं हुआ था. यह थोड़ा दर्दनाक था.

यह भी पढ़ें : INDvsENG : इंग्‍लैंड टीम पर संकट, कई खिलाड़ी अचानक बीमार, जानिए क्‍या है कारण 

अब डेविड वार्नर आईपीएल 2021 में खेलते हुए नजर आएंगे. हालांकि पहले इस तरह की बातें सामने आ रही थीं कि इंजरी के कारण डेविड वार्नर आईपीएल 2021 से बाहर हो सकते हैं. लेकिन अब खुद वार्नर ने साफ कर दिया है कि वे आईपीएल में खेलेंगे. कुछ रिपोर्ट में कहा गया था कि डेविड वार्नर आईपीएल 2021 से बाहर हो सकते हैं, लेकिन अब खुद डेविड वार्नर ने ही साफ कर दिया है कि वे आईपीएल 14 खेलेंगे. आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर लीग के आगामी 14वें सीजन को लेकर उत्साहित हैं, जहां वह एक बार फिर से टीम की अगुवाई करने वाले हैं. आईपीएल 2021 की आधिकारिक घोषणा होना अभी बाकी है. डेविड वार्नर ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि सनराइजर्स हैदराबाद एक शानदार टीम है. फैंस, स्टाफ, प्लेयर और ग्राउंड स्टाफ हैदराबाद के पास सब कुछ बेहतरीन है. मैं लीग के आगामी सीजन को लेकर बेहद उत्साहित हूं.

(इनपुट आईएएनएस)