.

VIDEO : गेंदबाजों की बखिया उधेड़ने वाले इस विस्‍फोटक बल्‍लेबाज के घर आने वाली है Good News

किसी भी दम्‍पती के लिए माता- पिता बनना किसी बड़ी खुशी से कम नहीं होता. जैसे ही किसी बच्‍चे के आने की खबर मिलती है, दंपती खुशी से झूम उठता है.

16 Sep 2019, 02:28:22 PM (IST)

नई दिल्‍ली:

किसी भी दम्‍पती के लिए माता- पिता बनना किसी बड़ी खुशी से कम नहीं होता. जैसे ही किसी बच्‍चे के आने की खबर मिलती है, दंपती खुशी से झूम उठता है. ऐसा ही कुछ वेस्‍टइंडीज के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज आंद्रे रसेल के साथ भी हुआ है. उनकी पत्‍नी जैसिम लारा फिलवक्‍त गर्भवती हैं. इसकी सूचना खुद आंद्रे रसेल ने ही अपने इंस्‍टाग्राम एकाउंट से शेयर की है. आंद्रे रसेल की पत्‍नी जेसिम लारा भी सोशल मीडिया पर खूब एक्‍टिव रहती हैं, वे सुपर मॉडल भी रह चुकी हैं. 

यह भी पढ़ें ः IND VS SA : बारिश में धुला धर्मशाला मैच, अब मोहाली में क्‍या होगा, जानें यहां

दरअसल क्रिकेट प्रेमी आंद्रे रसेल को गेंदबाजों की बखिया उधेड़ने वाले बल्‍लेबाज के रूप में ही जाना जाता है. आंद्रे रसेल का नाम आते ही उनका वह विस्‍फोटक रूप सामने आ ही जाता है, जब वे गेंदबाजों पर टूटते हैं और लंबे लंबे छक्‍के लगाते हैं. आज यानी सोमवार को अंद्रे रसेल ने अपने इंस्‍टाग्राम से एक सुंदर की तस्‍वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ उनकी पत्‍नी जैसिम लारा भी खड़ी दिखी रहीं हैं.

यह भी पढ़ें ः इंग्‍लैंड से मैच हारने के बाद आस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान ने इस तरह जताया दुख, जानें किस बात का है पछतावा

उन्‍होंने उस फोटो के साथ लिखा है कि #newblessings. इसका मतलब आसानी से समझा जा सकता है. अगर इसके बाद भी किसी को बात समझ नहीं आई तो तस्‍वीर देखकर खुद व खुद पता चल जाएगा कि मामला क्‍या है. आंद्रे रसेल और जैसिम लारा सफेद कपड़ों में दिख रहे हैं, दोनों एक दूसरे को प्‍यार भरी नजरों से निहार रहे हैं.

यह भी पढ़ें ः कप्‍तान विराट कोहली ने अनुष्‍का शर्मा के लिए फिर जताया प्‍यार, जानें इस बार क्‍या किया

लारा ने अपने बालों में फूल भी सजा रखे हैं और आंद्रे रसेल ने अपना एक हाथ लारा के पेट पर रखा हुआ है. लारा और रसेल दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्‍करा रहे हैं. तस्‍वीर के पीछे देखें तो वहां रंग बिरंगे गुब्‍बारे दिख रहे हैं. यानी समझा जा सकता है कि उनके घर में खुशियों का माहौल है.

यह भी पढ़ें ः बड़ी खबर : भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों को अनजान नंबरों से आए वाट्सएप मैसेज, सट्टेबाजी का अंदेशा, जांच शुरू

इस फोटो के साथ ही आंद्रे रसेल ने एक वीडियो भी शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि रसेल की पत्‍नी जैसिम लारा के हाथ में एक बड़ी सी बॉल है और रसेल हमेशा की तरह बल्‍ला थामे खड़े हैं. काफी इंतजार के बाद जब लारा बॉल को रसेल की ओर फेंकती हैं तो रसेल बल्‍ला मारते हैं और उस बॉल से रंगों की बौछार होने लगती है. देखने से ऐसा लगता है कि यह लारा का रसेल के लिए खास तोहफा था.

यह भी पढ़ें ः कप्‍तान विराट कोहली ने अनुष्‍का शर्मा के लिए फिर जताया प्‍यार, जानें इस बार क्‍या किया

यहां खास बात यह भी है कि जैसिम लारा भी आंदे रसेल से कम लोकप्रिय नहीं हैं. वे सुपर मॉडल रह चुकी हैं और सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती हैं. उनका सोशल मीडिया एकाउंट भी उनकी खूबसूरत और हॉट तस्‍वीरों से भरा पड़ा है. उनके प्रशंसकों की संख्‍या भी लाखों में है.

यह भी पढ़ें ः Ashes Series : आस्‍ट्रेलिया इंग्‍लैंड सीरीज में 47 साल बाद दोहराया गया इतिहास

बता दें कि आंदे रसेल वेस्‍टइंडीज के लिए क्रिकेट खेलते हैं और इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल में शाहरुख खान की कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम के सदस्‍य हैं. इसी साल खेले गए आईपीएल में कई फंसे हुए मैचों में से भी अंद्रे रसेल ने सिर्फ अपनी टीम को निकाला बल्‍कि कई बार तो जीत के मुहाने तक ले गए और विजय दिलाई.