News Nation Logo
Banner

कप्‍तान विराट कोहली ने अनुष्‍का शर्मा के लिए फिर जताया प्‍यार, जानें इस बार क्‍या किया

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) के प्‍यार के किस्‍से हजारों हैं.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 16 Sep 2019, 12:45:47 PM
विराट कोहली के ट्वीटर हैंडल से

विराट कोहली के ट्वीटर हैंडल से

नई दिल्‍ली:

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) के प्‍यार के किस्‍से हजारों हैं. अक्‍सर दोनों को साथ साथ देखा जाता है. दोनों अलग अलग प्रोफेशन में हैं, बावजूद इसके दोनों एक दूसरे के लिए वक्‍त निकाल ही लेते हैं. दोनों के प्‍यार के फोटो और वीडियो अक्‍सर वायरल हो जाते हैं. पिछले दिनों जब दिल्‍ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर उनके नाम से एक स्‍टैंड का ऐलान किया गया तब भी दोनों साथ थे और दोनों के बीच के भावुक रिश्‍ते को लोगों ने एक वीडियो के माध्‍यम से खूब देखा और सराहा. 

यह भी पढ़ें ः बड़ी खबर : भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों को अनजान नंबरों से आए वाट्सएप मैसेज, सट्टेबाजी का अंदेशा, जांच शुरू

अब कप्‍तान विराट कोहली ने एक और वीडियो शेयर किया है, जो कुछ ही घंटे में चर्चा का विषय बन गया है. विराट अकेले में एक नहर, नदी या झील के किनारे बैठे दिख रहे हैं. उन्‍होंने सफेद रंग की टीशर्ट पहन रखी है. उसमें बाएं हाथ की ओर सीने पर एक बड़ा सा दिल बना है और उस पर अंग्रेजी में (A) लिखा हुआ है, दिल और ए का अक्षर लाल रंग से लिखे गए हैं. ऐसा लग रहा है कि विराट मोबाइल में कुछ देख रहे हैं और उनकी तस्‍वीर क्‍लिक कर ली गई.

यह भी पढ़ें ः Ashes Series : आस्‍ट्रेलिया इंग्‍लैंड सीरीज में 47 साल बाद दोहराया गया इतिहास

इस तस्‍वीर को अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर करते हुए विराट ने लिखा है कि Caught in the moment. Pic credit @AnushkaSharma♥️ उसके बाद लाल रंग में दिल भी बना हुआ है. यानी माना जा सकता है कि यह तस्‍वीर उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा ने खींची हो. फोटो क्‍लिक करने का क्रेडिट तो विराट ने अनुष्‍का को दे दिया, लेकिन उस टी शर्ट पर यह कैपिटल लैटर में (A) किसने लिखा, यह विराट ने नहीं बताया है. हालांकि (A) का मतलब निश्‍चित तौर पर अनुष्‍का शर्मा ही है, यह माना जा सकता है.

यह भी पढ़ें ः ऋषभ पंत के लिए बजी खतरे की घंटी, हेड कोच रवि शास्‍त्री ने दी चेतावनी, जानें क्‍या कहा

विराट की शेयर की गई इस तस्‍वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और दोनों के प्‍यार की तासीर भी समझ रहे हैं. विराट ने यह तस्‍वीर 16 सितंबर को ही शेयर की थी और दोपहर होते होते 1800 से ज्‍यादा लोग रीट्वीट कर चुके हैं, वहीं 32 हजार से भी ज्‍यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. साथ ही कमेंट करने वालों की तो झड़ी लगी हुई है.

First Published : 16 Sep 2019, 12:21:05 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Virat Kohli Anushka Sharma