.

'टाइटेनिक' पोज देते हुए पकड़े गए टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्‍त्री (Head Coach Ravi Shastri), हो गए ट्रोल

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri Troll) सोशल मीडिया (Ravi Shastri Social Media) पर ट्रोलिंग की भेंट चढ़ गए.

14 Oct 2019, 08:27:30 AM (IST)

नई दिल्‍ली:

सोशल मीडिया वैसे तो बहुत काम की चीज है, लेकिन कई बार इसके नकारात्‍मक प्रभाव भी देखने को मिलते हैं. कौन, कब किसलिए यहां ट्रोल हो जाए कहा नहीं जा सकता. अब टीम इंडिया के हेड कोच (Head Coach Ravi Shastri) इसका शिकार बन गए हैं. जो काम उन्‍होंने किया ही नहीं, उसके वे ट्रोल हो गए हैं. 

यह भी पढ़ें ः भारत से हारने के बाद दक्षिण अफ्रीका को बड़ा झटका, यह खिलाड़ी बाहर

When Ravi Shastri drinks Jack Daniel's he becomes Jack of Titanic. pic.twitter.com/kawayeVXJH

— ΓIGHTSTEΓ (@TheRightster) October 13, 2019

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri Troll) सोशल मीडिया (Ravi Shastri Social Media) पर ट्रोलिंग की भेंट चढ़ गए. लोगों ने आईसीसी (ICC) की ओर से शेयर किए गए फोटो को लेकर शास्त्री को जमकर ट्रोल किया. आईसीसी (ICC) ने दरअसल, शास्त्री का एक फोटो अपने ट्विटर एकाउंट पर साझा किया और लोगों से इसका कैप्शन लिखने को कहा. इस फोटो में शास्त्री पुणे टेस्ट (India South Africa Second Test pune) के चौथे दिन अभ्यास सत्र के दौरान दोनों बाहें फैलाए दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद तो मानो शास्त्री के लिए आफत आ गई. लोगों ने जबरदस्त रूप से उन्हें ट्रोल किया.

Itna Bada Peg kon banake dega mereko https://t.co/cE6kB4EoIJ

— Srikanth (@srikanthbjp_) October 13, 2019

यह  भी पढ़ें ः Man Of The Match बनने के बाद विराट कोहली ने कही यह बड़ी बात, पढ़ें यह रिपोर्ट

ट्विटर पर तेजी से शास्त्री के मेम्स ट्रेंड करने लगे. इनमें लोगों ने उनके फोटोशॉप्ड फोटो लगाए और जोक लिखा. कुछ ने तो सीमाएं पार कर दीं और शास्त्री की तस्वीर की जगह टाइटेनिक मूवी के हीरो जैक (Titanic Hero Jack) की तस्वीर लगा दी. इस फिल्म में लियोनाड्रो डीकैप्रियो (Leonadro DiCaprio) ने जैक की भूमिका अदा की है. कुछ यूजर्स ने लिखा, आज संडे और आज तो दारू पीने का दिन है. यूजर्स ने फोटोशाप्ड तस्वीर में शास्त्री को एक हाथ में बीयर की बोतल और दूसरे हाथ में स्नैक्स लिए दिखाया है.

Bahon mei aa soniye....bas aaaj raaat ke liye.... pic.twitter.com/la0pQ7UV8T

— Sir Shishupal Chahal [ Parody] (@Sirchahal) October 13, 2019

यह भी पढ़़ें ः जब विराट कोहली ने दो साल बाद थामी गेंद, जानें कब-कब और आजमाया है हाथ

एक यूजर ने शास्त्री की तस्वीर को बिगाड़ने के बाद लिखा, एक हाथ में चखना, एक मैं है दारू. आज सारा दिन मैं पी के गुजारूं. यह पहली बार नहीं है, जब टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्‍त्री सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए हों, इससे पहले भी कई ऐसे मौके आए जब रवि शास्‍त्री को खूब ट्रोल किया गया, हालांकि वे इन सब बातों पर ध्‍यान नहीं देते हैं और अपने काम से काम रखते हैं.

(इनपुट आईएएनएस)

Ek haath mai Chakhna ek mai Daru

Aaj sara din mai pii ke guzaru pic.twitter.com/HCe90cOX93

— 🇮🇳 sir-kid (@ooobhaishab) October 13, 2019 (इनपुट आईएएनएस)