.

मोहम्मद कैफ का मजाक बर्दाश्त नहीं कर पाए शोएब अख्तर, जानें क्या बोले

भारत और पाकिस्तान के बीच जब मैदान पर मैच होता है तब तो दोनों देशों के खिलाड़ी एक दूसरे से टकराते ही हैं. लेकिन दोनों टीमों के पूर्व खिलाड़ी जो कभी एक दूसरे के सामने खेलते थे, लेकिन अब संन्यास ले चुके हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Apr 2020, 10:07:49 AM (IST)

New Delhi:

भारत और पाकिस्तान के बीच जब मैदान पर मैच होता है तब तो दोनों देशों के खिलाड़ी एक दूसरे से टकराते ही हैं. लेकिन दोनों टीमों के पूर्व खिलाड़ी जो कभी एक दूसरे के सामने खेलते थे, लेकिन अब संन्यास ले चुके हैं, अभी भी ट्वीटर पर आमने सामने आ जाते हैं. अब एक बार फिर सामने आए हैं कभी भारतीय टीम के शानदार ऑलराउंडर रहे मोहम्मद कैफ और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर. 

यह भी पढ़ें : न्यूजीलैंड दौरे में मात्र 10 रन बनाने वाले बल्लेबाज ने कही बड़ी बात, आप भी चौंक जाएंगे

जब लॉकडाउन के बीच कहीं भी कोई मैच नहीं हो रहा है तो स्टार स्पोट्स ने भारत और पाकिस्तान के कुछ पुराने मैच दिखाने का फैसला किया है. इसी के तहत पिछले दिनों साल 2003 के विश्व कप में खेला गया भारत पाकिस्तान मैच दिखाया गया. मैच टीवी पर चल रहा है. मोहम्मद कैफ ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मोहम्मद कैफ शोएब अख्तर की एक गेंद पर चौका मार देते हैं. इस पर मोहम्मद कैफ ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि धन्यवाद स्टार स्पोटर्स, बेटे कबीर को भारत और पाकिस्तान के बीच ऐतिहासिक मैच देखने के लिए मिला. कबीर ने इस दौरान कहा कि शोएब अख्तर को मारना ज्यादा मुश्किल नहीं है, बल्कि आसान है. कबीर का कहना है कि शोएब अख्तर की गेंद इतनी तेज होती थी कि उस पर रन बनाना आसान होता था. आजकल के बच्चे भी.

Thanks to @StarSportsIndia, finally Kabir gets to relive that historic #INDvPAK game. But junior isn't too impressed with Papa, says hitting @shoaib100mph must be easy since there is pace in his bowling. Kids today I tell you...phew! 😅#QuaranTime #LifeInLockdown pic.twitter.com/N3uiTZ0PQ7

— Mohammad Kaif (@MohammadKaif) April 7, 2020

यह भी पढ़ें : तो फिर से होगी भारत और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की वन डे सीरीज, लेकिन कब, कहां और कैसे!

मोहम्मद कैफ ने तो यह बात मजाकिया अंदाज में कही थी, लेकिन लगता है कि शोएब अख्तर ने इसे दिल पर ले लिया. इस पर शोएब अख्तर ने कहा है कि मोहम्मद कैफ तो फिर मैच हो जाए, कबीर और उनके बेटे के बीच. वे पेस के बारे में जवाब देगा, हा हा हा. उसे मेरा प्यार दीजिएगा. हालांकि जिस हल्के अंदाज में मोहममद कैफ ने यह बात कही थी, उसी तरह से शोएब अख्तर ने भी हंसते हुए ही जवाब दिया है.