.

PHOTOS: आज पाकिस्तान के हसन अली के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी हरियाणा की शामिया आरजू

मूल रूप से हरियाणा के मेवात की रहने वाली शामिया का परिवार दिल्ली में रहता है. जबकि वे खुद दुबई में ही रहती हैं. शामिया अमीरात एयरलाइंस कंपनी में एक फ्लाइट इंजीनियर के तौर पर कार्यरत हैं.

20 Aug 2019, 06:14:11 PM (IST)

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली आज हरियाणा की शामिया आरजू के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. सोमवार को हसन अली की मेहंदी की रस्में पूरी हो गईं. हसन अली ने सोमवार को एक फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, ''बैचलर के तौर पर आखिरी रात.'' पाकिस्तान के तेज गेंदबाज की शादी पूरे धूमधाम से दुबई में आयोजित की जा रही है.

ये भी पढ़ें- द्रोणाचार्य अवॉर्ड विजेता संजय भारद्वाज ने कही भावुक बातें, बोले गौतम गंभीर की इस पारी को बताया सर्वश्रेष्ठ तोहफा

हसन की शादी में उनके खास दोस्त, परिवार और क्रिकेट टीम से शादाब खान शामिल हो रहे हैं. पाकिस्तान और दुबई में स्थापित 'Da Artist Wedding Photography' को हसन अली की शादी में फोटोग्राफी का जिम्मा सौंपा गया है. सोमवार को हसन अली ने अपने दोस्तों के साथ रेगिस्तान में फोटोशूट कराया.

ये भी पढ़ें- विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप: भारत के प्रणॉय ने पूर्व ओलंपिक चैंपियन चीन के लिन डेन को हराया

बता दें कि हसन अली और शामिया आरजू की शादी काफी समय से पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में भी चर्चा का विषय बनी हुई है. मूल रूप से हरियाणा के मेवात की रहने वाली शामिया का परिवार दिल्ली में रहता है. जबकि वे खुद दुबई में ही रहती हैं. शामिया अमीरात एयरलाइंस कंपनी में एक फ्लाइट इंजीनियर के तौर पर कार्यरत हैं.

mehndi night in the middle of the desert. https://t.co/JRZdfhBmI0

— Hassan Ali 🇵🇰 (@RealHa55an) August 20, 2019

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर 'Despacito' बनी इस बिल्ली ने मचाया धमाल, 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं वीडियो

गौरतलब है कि इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक ने भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से शादी की थी. शोएब के बाद हसन अली चौथे पाकिस्तानी क्रिकेटर होंगे जो किसी भारतीय लड़की से शादी कर रहे हैं. शोएब मलिक से पहले जहीर अब्बास और मोहसिन खान ने भी भारत की लड़कियों से शादी की थी.