logo-image

सोशल मीडिया पर 'Despacito' बनी इस बिल्ली ने मचाया धमाल, 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं वीडियो

इस क्यूट-सी बिल्ली ने फिलहाल टिक-टॉक पर अच्छे-अच्छे फन्नेखां को पछाड़ रखा है. बिल्ली के रिएक्शन वाली ये वीडियो सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर जमकर वायरल हो रही है.

Updated on: 20 Aug 2019, 04:49 PM

नई दिल्ली:

भारत में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिक-टॉक (TIK TOK) ने काफी तेजी से अपनी पहचान बनाई है. बच्चे से लेकर बूढ़े तक अपनी छोटी वीडियो क्लिप बनाकर टिक-टॉक पर पोस्ट कर रहे हैं. अब टिक-टॉक पर केवल इंसान ही नहीं बल्कि जानवर भी अपने करतब दिखा रहे हैं. जी हां, टिक-टॉक पर इन दिनों एक बिल्ली की वीडियो आग की तरह वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें- लड़कियों का रेप करता था शौहर और वीडियो बनाती थी बेगम, सीरियल रेप का मामला जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

इस क्यूट-सी बिल्ली ने फिलहाल टिक-टॉक पर अच्छे-अच्छे फन्नेखां को पछाड़ रखा है. बिल्ली के रिएक्शन वाली ये वीडियो सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर जमकर वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि यह बिल्ली 1954 के एक फेमस गाने 'मिस्टर सैंडमैन' पर अजब-गजब रिएक्शन दे रही है.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में क्यों Hit हो रही हैं JNU की शेहला राशिद, भारतीय सेना के खिलाफ किए थे झूठे Tweets

टिक-टॉक की इस वीडियो को @moominsmoons नाम के एक ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे अब तक 1 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. हालांकि टिक टॉक पर मिले व्यूज के आंकड़े सामने नहीं आ पाए हैं. 

ये भी पढ़ें- SL vs NZ: टी-20 सीरीज से केन विलियमसन और ट्रेंट बोल्ट OUT, इस खिलाड़ी को मिली टीम की कप्तानी

वीडियो को करीब 6 लाख लोग लाइक भी कर चुके हैं और करीब 2 लाख 45 हजार लोग इसे रीट्वीट कर चुके हैं. वीडियो में दिख रही बिल्ली की अठखेलियों पर 2.5 लाख लोगों ने कमेंट भी किए हैं. एक नए अंदाज में डांस करने वाली ये बिल्ली सोशल मीडिया पर आने के बाद रातों-रात स्टार बन गई है.