.

एमएस धोनी की मां बोलीं, अभी ज्यादा बूढ़ा नहीं हुआ है माही

महेंद्र सिंह धोनी की हाल ही में एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें उनके चेहरे पर हल्की सफेद दाढ़ी देखी जा सकती है. एमएस धोनी की बेटी जीवा के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया गया था जिसमें धोनी अपनी बेटी के साथ खेल रहे हैं.

Sports Desk
| Edited By :
12 May 2020, 03:11:13 PM (IST)

New Delhi:

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की हाल ही में एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें उनके चेहरे पर हल्की सफेद दाढ़ी देखी जा सकती है. एमएस धोनी (MS Dhoni) की बेटी जीवा (Zeeva Dhoni) के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया गया था जिसमें धोनी अपनी बेटी के साथ खेल रहे हैं और इसी में उनका वो हल्की सफेद दाढ़ी वाला लुक दिखाई दे रहा है. इस वीडियो से निकली फोटो के सामने आने के बाद कई लोगों ने कहा था कि उनका पसंदीदा खिलाड़ी बूढ़ा हो गया है तो कई लोगों को विश्वास नहीं हुआ था कि यह धोनी हैं. अब धोनी की मां ने इस पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि उनका बेटा ज्यादा बूढ़ा नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें ः एमएस धोनी को भी गुस्सा आता है, गौतम गंभीर ने किया खुलाया, जानें यहां

बीडीक्रिकटाइम ने एमएस धोनी की मां के हवाले से लिखा है, हां, मैंने उसका नया लुक देखा लेकिन वो ज्यादा बूढ़ा नहीं हुआ है. कोई भी बच्चा अपनी मां के लिए बूढ़ा नहीं होता. धोनी लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं. उन्होंने भारतीय टीम के लिए अपना आखिरी मैच 2019 विश्व कप सेमीफाइनल खेला था. इसके बाद आईपीएल में उनकी वापसी की उम्मीद थी लेकिन कोविड-19 के कारण बीसीसीआई ने लीग को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया है.

यह भी पढ़ें ः TOP 5 Sports : विराट कोहली बोले, अनुष्‍का के साथ इतने दिन कभी नहीं रहा

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर दिखे थे. धोनी की बेटी जीवा के इंस्टाग्राम हैंडल पर जारी किए गए वीडियो में धोनी हालांकि काफी अलग लग रहे थे. वीडियो में धोनी की सफेद दाढ़ी देखी जा सकती है. धोनी को इस रूप में देखकर काफी मीम और पोस्ट सोशल मीडिया पर देखे जा सकते हैं. किसी ने कहा कि इस समय हर कोई बाल कटवाने के लिए संघर्ष कर रहा है तो किसी ने कहा कि उनका पसंदीदा खिलाड़ी बूढ़ा हो चुका है. जो फोटो और वीडियो धोनी की सामने आई हैं, वे बता रही हैं कि धोनी की उम्र अब हो चली है. लेकिन क्रिकेट के अच्छे जानकारों में से एक आयाज मेनन ने तो इन तस्वीरों पर ही सवाल उठा दिए थे. अयाज मेमन ने धोनी की सफेद दाढ़ी वाली फोटो के साथ ट्वीट किया, किसी ने मुझे यह फोटो भेजा है. क्या यह वाकई में धोनी हैं या किसी ने फोटोशॉप किया है.

यह भी पढ़ें ः एबी डिविलियर्स बोले, इस मामले में सचिन तेंदुलकर से बेहतर हैं विराट कोहली, जाने क्‍यों

बता दें कि धोनी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने अपना आखिरी मैच पिछले साल इंग्लैंड में वनडे विश्व कप का सेमीफाइनल खेला था. तब से धोनी आराम के नाम पर बाहर चल रहे हैं. उनके प्रशंसकों को उम्मीद थी कि वह इस बार आईपीएल में वापसी करेंगे, लेकिन कोरोनावायरस के कारण आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है.

(आईएएनएस इनपुट)