.

Imran Khan: इमरान खान पर हुए हमले को लेकर बाबर आजम का बड़ा बयान, कही ये बात

पाकिस्तान में हुई इस खौफनाक मंजर से पूरी दुनिया हैरान है और इसकी कड़ी निंदा कर रही है. पाकिस्तान के खिलाड़ी भी इमरान खान की सलामती की दुआ मांग रहे हैं.

Sports Desk
| Edited By :
03 Nov 2022, 09:00:41 PM (IST)

नई दिल्ली:

Imran Khan Attack: भारत (India) के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान (Pakistan) से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल पाकिस्तान के एक रैली नें फायरिंग हुई हैं. जिसमें पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान भी शामिल हुए थे. इन फायरिंग में इमकान खान को पैरों में गोली लग गई है. उनके लाहौर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां डॉकटरों की एक टीम उनका इलाज कर रही है. हालांकि जानकारी के मुताबिक इमरान खान की स्थिति अभी स्थिर है. 

पाकिस्तान में हुई इस खौफनाक मंजर से पूरी दुनिया हैरान है और इसकी कड़ी निंदा कर रही है. पाकिस्तान के खिलाड़ी भी इमरान खान की सलामती की दुआ मांग रहे हैं. पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने भी इमरान पर हुए हमले की कड़ी निंदा दी है और उनकी लिए दुआ मांगी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'इमरान खान पर हुए इस जघन्य हमले की कड़ी निंदा करता हूं. अल्लाह कप्तान को सलामत रखे और हमारे प्यारे पाकिस्तान की हिफाजत करे, आमीन' 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: पंजाब किंग्स ने कोचिंग स्टाफ में किया बदलाव, इन दो दिग्गजों को किया शामिल

इसके अलावा पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी ट्वीट कर इमरान खान पर हुए हमले की कड़ी निंदा की है. उन्होंने लिखा, 'इमरान खान पर हुए हमले के बारे में सुना है. वह ठीक हैं और फिलहाल अच्छी स्पिरिट में हैं. उनकी यह क्लिप हमले के बाद की है. मैं हमले की कड़ी निंदा करता हूं.'

Heard about the attack on @ImranKhanPTI . Alhamdolillah he is fine and in good spirits. This clip of him is from after the attack.

I strongly condemn the attack. pic.twitter.com/VeFxFIYf8p

— Shoaib Akhtar (@shoaib100mph) November 3, 2022

वसीम अकरम ने भी ट्वीट कर इस हमले की कड़ी निंदा की है. उन्होंने लिखा, वजीराबाद में हुई घटनाओं से बेहद व्यथित हूं. इमकान भाई और वहां सभी लोगों के लिए हमारी दुआएं हैं. हमें एक देश के रूप में एक साथ आना चाहिए. 

Deeply disturbed about the events unfolding in Wazirabad . Our prayers with Imran BHAI and everyone there. We as a country must come together and not allow anyone to distort our national unity.

— Wasim Akram (@wasimakramlive) November 3, 2022

यह भी पढ़ें: Virat Kohli पर आरोप लगाना बांग्लादेश के लिए अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारने जैसा! जानें नियम