.

करियर के सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में चल रहे स्टीव स्मिथ को मिला इस खिलाड़ी का जबरदस्त सपोर्ट

ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में इंग्लैंड को 185 रनों से हराकर एशेज को अपने पास ही सुरक्षित रखा है. इसमें स्मिथ की पारियों का अहम योगदान रहा. स्मिथ ने अभी तक एशेज सीरीज में तीन शतक लगाए हैं.

09 Sep 2019, 01:55:09 PM (IST)

मैनचेस्टर:

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने स्टीव स्मिथ की तारीफों के पुल बांधे हैं और कहा है कि स्मिथ एक महान बल्लेबाज हैं. स्मिथ ने एक साल वापसी के बाद एशेज सीरीज में बेहतरीन बल्लेबाजी की है. हाल ही में खत्म हुए एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट की पहली पारी में उन्होंने दोहरा शतक और फिर दूसरी पारी में अर्धशतक जमाया.

ये भी पढ़ें- Ashes 2019: अंग्रेजों को पीटने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने दिया बड़ा बयान, बताई जीत की वजह

ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में इंग्लैंड को 185 रनों से हराकर एशेज को अपने पास ही सुरक्षित रखा है. इसमें स्मिथ की पारियों का अहम योगदान रहा. स्मिथ ने अभी तक एशेज सीरीज में तीन शतक लगाए हैं. उनके नाम दो अर्धशतक भी हैं. वह अभी तक 671 रन बना चुके हैं.

ये भी पढ़ें- PKL 7: दबंग दिल्ली ने तमिल थलाइवाज को 50-34 से हराया, नवीन कुमार का चमत्कारी प्रदर्शन जारी

cricket.com.au ने पेन के हवाले से लिखा है, "जिन्होंने स्मिथ को आखिरी के तीन-चार साल में बल्लेबाजी करते हुए देखा है वह जानते हैं कि उनमें प्रतिभा है, योग्यता है और रनों की भूख है."

ये भी पढ़ें- महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर इस भारतीय दिग्गज ने जताई चिंता, BCCI से की ये अपील

उन्होंने कहा, "लोग नहीं जानते हैं कि वह कितने मेहनती हैं और वह कितना अभ्यास करते हैं. वह महान हैं और मुझे उनकी वापसी को लेकर कभी शक नहीं था. खतरनाक चीज है कि वह और बेहतर होते जा रहे हैं."