logo-image

महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर इस भारतीय दिग्गज ने जताई चिंता, BCCI से की ये अपील

कुंबले का कहना है कि महेंद्र सिंह धोनी ने भारत के लिए अविश्वसनीय प्रदर्शन किया है और वे एक शानदार विदाई के हकदार हैं. कुंबले ने कहा कि चयनकर्ताओं को धोनी की विदाई को लेकर उनके साथ चर्चा करनी चाहिए.

Updated on: 09 Sep 2019, 09:18 AM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और कोच अनिल कुंबले ने महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर चिंता जाहिर की है. कुंबले ने कहा कि बीसीसीआई के चयनकर्ताओं को धोनी के भविष्य के बारे में सोचना चाहिए और उस पर चर्चा करनी चाहिए. कुंबले का कहना है कि महेंद्र सिंह धोनी ने भारत के लिए अविश्वसनीय प्रदर्शन किया है और वे एक शानदार विदाई के हकदार हैं. कुंबले ने कहा कि चयनकर्ताओं को धोनी की विदाई को लेकर उनके साथ चर्चा करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- 300 विकेट और 6000 रन बनाने वाला यह खिलाड़ी भारतीय टीम में शामिल, अब प्रदर्शन पर रहेगी निगाह

क्रिकेट नेक्स्ट में बातचीत करते हुए कुंबले ने धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खेल जारी रखने को लेकर कहा, "मैं निश्चित नहीं हूं, मुझे लगता है कि ऋषभ पंत ने निश्चित रूप से विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में अपना दावा पेश किया है, खासकर टी-20 में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है. ऐसे में धोनी से बातचीत करना जरूरी है. वे एक शानदार विदाई के हकदार हैं और आपको उनसे बात करनी चाहिए."

ये भी पढ़ें- Video: फ्लाइट के टॉयलेट में एक साथ घुसे थे लड़का-लड़की, फिर कैमरे में कैद हो गईं ऐसी तस्वीरें

कुंबले ने आगे कहा, "टीम की खातिर, चयनकर्ताओं को योजनाओं को लेकर चर्चा करना चाहिए, क्योंकि यह महत्वपूर्ण है कि इसके बारे में सही से बताया जाए. अगर चयनकर्ताओं को लगता है कि धोनी टी-20 विश्व कप के योजना में फिट बैठते हैं, तो मुझे लगता है कि उन्हें हर मैच में खेलना चाहिए. अगर ऐसा नहीं है तो फिर चयनकर्ताओं को उनकी विदाई के बारे में चर्चा करना चाहिए. मुझे लगता है कि उन्हें अगले कुछ महीने में ऐसा करना चाहिए."