.

अजिंक्य रहाणे ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, राधिका ने शनिवार को दिया था बच्ची को जन्म

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने सोमवार को अजिंक्य रहाणे और राधिका को बेटी के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी.

07 Oct 2019, 08:17:58 PM (IST)

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने सोमवार को अपनी नन्ही बेटी की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया. अजिंक्य रहाणे की पत्नी राधिका धोपवकर ने शनिवार को बेटी को जन्म दिया था. उस दिन अजिंक्य रहाणे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विशाखापट्टनम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में व्यस्त थे. टीम इंडिया ने इस मैच में दक्षिण अफ्रीका को 203 रनों से हरा दिया था.

ये भी पढ़ें- ICC Rankings: भारतीय महिला क्रिकेट टीम वनडे में दूसरे और टी20 में 5वें स्थान पर बरकरार

रहाणे द्वारा शेयर की गई फोटो में वे अपनी पत्नी के साथ बेटी को देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''हेलो''. बता दें कि हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर सबसे पहले रहाणे के पिता बनने के खबर दी थी. भज्जी ने ट्वीट कर लिखा था, ''नए-नवेले पिता अजिंक्य रहाणे को बधाई. उम्मीद है कि मां और नन्हीं परी अच्छे होंगे. जिंदगी का बेहतरीन हिस्सा अब शुरू हो चुका है."

ये भी पढ़ें- वीरेंद्र सहवाग ने जमकर की रोहित शर्मा की तारीफ, बोले- हिटमैन के लिए सुनहरी शुरुआत

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने सोमवार को अजिंक्य रहाणे और राधिका को बेटी के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी. सचिन ने ट्विटर पर लिखा, ''राधिका और अजिंक्य को बहुत बधाई. पहली बार माता-पिता बनने का जो आनंद है उसकी तुलना नहीं की जा सकती. आप इसका पूरा आनंद लीजिए. डाइपर बदलने के लिए नाइट वॉचमैन की नई भूमिका का आनंद उठाइए.''

ये भी पढ़ें- ब्रैंडन किंग के चौके-छक्कों से भीग गया पूरा शहर, 60 गेंदों में शतक.. जड़े 11 छक्के और 10 चौके

बताते चलें कि अजिंक्य रहाणे और राधिका की शादी को करीब 5 साल हो चुके हैं. अजिंक्य ने 26 सितंबर 2014 को अपनी बचपन की दोस्त राधिका के साथ सात फेरे लिए थे. शनिवार को राधिका से जन्म लेने वाली बच्ची उनकी पहली संतान है. गौरतलब है कि रहाणे ने इसी साल जुलाई में राधिका के साथ फोटो साधा करते हुए उनके गर्भावस्था की खुशी साझा की थी.