X

Wriddhiman Saha ने की ऐसी भूल, की BCCI करेगा अब उनकी छुट्टी

News Nation Bureau New Delhi 25 February 2022, 03:50:01 PM
Follow us on News
Wriddhiman Saha

सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ से हुई बातचीत सार्वजनिक करने के मामले में Wriddhiman Saha  सवाल किए जा सकते हैं. 

Sourav Ganguly

 साहा अभी BCCI की सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में शामिल हैं और उनका यह बयान बोर्ड के प्रोटोकॉल का उल्लंघन है. साहा सालाना सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में ग्रुप बी में हैं.

Wriddhiman Saha

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर किए जाने के बाद ऋद्धिमान साहा लगातार खबरों में बने हुए हैं. पहले उन्होंने BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ पर टीम में नहीं चुने जाने को लेकर कई आरोप लगाए और दोनों से हुई बातचीत को सार्वजनिक कर दिया. 

Wriddhiman Saha

कॉन्ट्रैक्ट के नियम 6.3 के अनुसार कोई भी खिलाड़ी खेल अधिकारियों, खेल में हुई घटनाओं, टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल, टीम को लेकर सेलेक्शन प्रोसेस या खेल से संबंधित किसी भी अन्य मामले के बारे में कोई भी टिप्पणी नहीं कर सकता है. 

Wriddhiman Saha

BCCI ट्रेजरर अरुण धूमल ने इस मामले में कहा, ‘इस बात की संभावना है कि BCCI रिद्धिमान से पूछ सकती है कि एक कॉन्ट्रैक्ट क्रिकेटर होने के नाते उन्होंने चयन के मामलों पर कैसे बात की. जहां तक अध्यक्ष सौरव गांगुली का सवाल है, उन्होंने साहा को खेलने के लिए प्रेरित करना चाहा था. 

Sourav Ganguly

बोर्ड शायद यह जानना चाहेगा कि आखिर किस वजह से उन्होंने बंद कमरे में कोच राहुल द्रविड़ से हुई बातचीत को सार्वजनिक किया.

Wriddhiman Saha

राहुल द्रविड़ को लेकर साहा ने कहा था, 'रणजी ट्रॉफी में मैं इसलिए इस साल हिस्सा नहीं ले रहा हूं क्योंकि मुझसे कहा गया है कि टीम इंडिया के लिए अब मेरे नाम पर विचार नहीं किया जाएगा. साथ ही कोच द्रविड़ ने मुझे संन्यास लेने की सलाह दी थी. 

Wriddhiman Saha

साहा ने भारत के पूर्व कप्तान और BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली पर भी निशाना साधा था। साहा के अनुसार गांगुली ने उन्हें आश्वासन दिया था कि उन्हें टीम इंडिया में अपनी जगह को लेकर चिंता नहीं करनी चाहिए.

Top Story