logo-image
लोकसभा चुनाव

Delhi Traffic Alert: पूरे 20 दिन तक बंद रहेगा दिल्ली का यह रोड, चेक करें ट्रैफिक एडवायजरी

Delhi Traffic Alert: दिल्लीवासियों के लिए यातायात से जुड़ी बड़ी खबर यह है कि राजधानी में आने वाले 20 दिनों तक एक मुख्य मार्ग बंद रहने वाला है...ऐसे में लोगों को परेशानी हो सकती है.

Updated on: 02 May 2024, 05:47 AM

New Delhi:

Delhi Traffic Alert: दिल्ली वालों के लिए ट्रैफिक से जुड़ी बड़ी खबर है. खासकर उन लोगों के लिए जो एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशनों की तरफ जाते हैं. क्योंकि ऐसे लोगों को अगले कुछ दिनों तक के लिए परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. क्योंकि धौला कुआं से मायापुरी तक का रास्ता दो मई से बंद रहने वाला है. दरअसल, नारायणा फ्लाईओवर पर चल रहे मरम्मत कार्य के कारण यह मार्ग अगले 20 दिनों के लिए बंद रखा जाएगा. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इसकी जानकारी दी है. पुलिस ने एक्स पर लिखा कि कुछ टेक्नीकल प्रॉब्लम के कारण नारायणा फ्लाईओवर पर 2 मई 2024 से मरम्मत का काम शुरू होगा, जो अगले 20 दिनों तक चलेगा. इसलिए यात्रियों के लिए यह मार्ग बंद रहेगा. 

यह खबर भी पढ़ें- Covishield Vaccine Side Effects:  इन लोगों पर नहीं होगा कोविशील्ड वैक्सीन का कोई साइड इफेक्ट, हेल्थ एक्सपर्ट्स का खुलासा

ट्रैफिक से बचने के लिए इन मार्गों का करें यूज

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की तरफ से इसको लेकर ट्रैफिक एडवायजरी भी जारी की है. पुलिस की तरफ से एक्स पर की गई पोस्ट में कहा गया कि धौला कुआं से मायापुरी की तरफ जाने वाले यात्रियों को सलाह दी जाती है कि कि वो अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए वैकल्पिक मार्ग का इस्तेमाल करें. इसके लिए यात्री धौला कुआं से आने के लिए और मायापुरी जाने के लिए वंदे मातरम मार्ग की ओर जा सकते हैं. इसके अलावा करिअप्पा मार्ग भी इन लोगों के लिए अच्छा विकल्प हो सकता है. 

यह खबर भी पढ़ें- PM Modi Salary: कितनी है प्रधानमंत्री मोदी की सैलरी और संपत्ति? जानकर रह जाएंगे हैरान

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवायजरी

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवायजरी में बताया है कि कोई भी सड़क किनारे अपना वाहन पार्क न करे. क्योंकि ऐसा करने से ट्रैफिक जाम की समस्या खड़ी हो सकती है. इसके साथ ही असुविधा और परेशानी से बचने के लिए सभी लोग घर से निकलने से पहले ही अपना ट्रैफिक प्लान भी तैयार कर लें. खासकर हवाई अड्डे, रेलवे स्टेशनों पर जाने वालों के लिए तारीखें, मार्ग परिवर्तन, सलाह की जाँच करें.