X

चाहर की हो रही है लम्बे इंतजार बाद शादी, वेन्यू भी फिक्स!

News Nation Bureau New Delhi 08 March 2022, 03:06:54 PM
Follow us on News
Chahar Wedding

 जिस खिलाड़ी की बात हम आपको बताने जा रहे हैं उस खिलाड़ी को पंजाब किंग्स ने अपनी टीम में 5. 25 करोड़ रूपए में शामिल किया है. इस खिलाड़ी ने अपना बेस प्राइस 75 लाख रूपए रखा था. लेकिन पंजाब ने इस खिलाड़ी को अपनी टीम में अच्छी रकम पर शामिल कर लिया.

Rahul Chahar

लेकिन यह खिलाड़ी अपने टीम में जलवे बिखेरने से पहले अपनी ज़िन्दगी में रंग बिखेरने जा रहे हैं. जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं उस खिलाड़ी का नाम है राहुल चाहर. टीम इंडिया के लेग स्पिनर राहुल चाहर 9 मार्च को शादी के बंधन में बांधने जा रहे हैं.

Chahar with gf

राहुल की मंगेतर का नाम इशानी पेशे हैं जो की पेशे से एक फैशन डिज़ाइनर है. इन दोनों की सगाई पहले ही 2019 में जयपुर में हो चुकी है. चाहर और इशानी दोनों गोवा में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. ये दोनों काफी लम्बे समय से एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं.

Rahul Chahar

राहुल चाहर अब तक मुंबई इंडियंस के लिए खेलते थे, लेकिन इस बार पंजाब किंग्स ने उन्हें अपनी टीम में शामिल किया है.

Chahar with gf

राहुल भारत के लिए भी वनडे और टी-20 मैच खेल चुके हैं. आपको बता दें राहुल चाहर 2018 से लेकर 2021 तक राहुल मुंबई की टीम का हिस्सा रहे हैं. राहुल चाहर भारत के लिए एक वनडे और पांच टी-20 मैच खेल चुके है.

Chahar with gf

एक वनडे मैच में उनके नाम तीन विकेट हैं, जबकि पांच टी-20 मैच में उन्होंने सात विकेट लिए हैं.  इस दौरान उनकी इकोनॉमी 7.59 की रही है.आपको बता दें कि 22 साल के राहुल चाहर ने भारत के लिए अब तक एकमात्र वनडे मैच खेला है जिसमें उन्होंने 54 रन देकर 3 विकेट लिए थे.

Rahul Chahar

23 जुलाई 2021 को उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ ये मैच खेला था और उसके बाद उन्हें वनडे टीम में अब तक मौका नहीं मिल पाया है. खैर यह देखने वाली बात होगी की शादी के बाद चाहर पंजाब के लिए क्या कमाल कर के दिखाते हैं.

Top Story