X

संन्यास ले सकता है LSG का ये धाकड़ खिलाड़ी, कप्तान की बढ़ी टेंशन!

News Nation Bureau New Delhi 28 February 2022, 10:20:55 AM
Follow us on News
Lucknow Team

भारत का एक खिलाड़ी ऐसा है, जिसका करियर मुश्किल में फंसा हुआ है और उनके लिए टीम इंडिया (Team India) के दरवाजे भी लगभग बंद नजर आ रहे हैं. ऐसे में लखनऊ सुपरजाइंट्स के कप्तान की टेंशन बढ़ गई है.  

Manish Pandey

टीम इंडिया के खिलाड़ी मनीष पांडे (Manish Pandey) काफी वक्त से खराब फॉर्म में चल रहे हैं. कई बार उन्हें मौके दिए गए हैं, लेकिन वो हर बार फ्लॉप साबित हुए.

Manish Pandey

मनीष पांडे को इस बार IPL की नीलामी में लखनऊ सुपरजायंट्स ने 4.6 करोड़ रुपये में खरीदा है. मनीष पांडे को अपनी टीम में शामिल करना लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए बड़ा रिस्क साबित हो सकता है.

Manish Pandey

मनीष पांडे को इस बार मेगा ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने ठुकरा दिया था, क्योंकि पिछले सीजन मनीष पांडे ने अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं किया. उनके प्रदर्शन में निरंतर गिरावट आई. मनीष पांडे SRH के लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे.

Manish Pandey

एक भी मैच जिताऊ पारी नहीं खेली थी. पिछले कुछ सीजन में वो रनों के लिए जूझते दिखाई दिए. उनके खराब प्रदर्शन को देखते हुए SRH उन्हें रिटेन नहीं किया था.

Manish Pandey with his teammate

मनीष पांडे ने टीम इंडिया (Team India) के लिए अब तक 39 टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने की 44.31 औसत और 126.15  की स्ट्राइक रेट से 709 रन बनाए.

Manish Pandey

मनीष पांडे कभी कंसिसेटेंट नहीं रहे और यही वजह है कि उनका टीम इंडिया (Team India) में आना और जाना लगा रहा. अब लगता नहीं कि वो कभी वापसी कर पाएंगे.

Manish Pandey

आईपीएल 2021 में भी मनीष पांडे सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए कमजोर कड़ी साबित हुए थे. मनीष पांडे की फ्लॉप बल्लेबाजी के कारण पूरा मिडिल ऑर्डर तहस-नहस हो जाता है, जिस वजह से टीम को भारी नुकसान उठाना पड़ता है. 

Top Story