X

Chahar के बाहर होने पर नहीं होगी CSK उदास, क्योंकि है कई दावेदार

News Nation Bureau New Delhi 03 March 2022, 01:55:05 PM
Follow us on News
Deepak Chahar and Dhoni

दीपक चाहर चोटिल होने के कारण आईपीएल में इस बार टीम से बाहर बैठने वाले हैं. और हो भी यही रहा है क्यूंकि दीपक चाहर की चोट इस हद तक बढ़ गई हैं कि वो अब आईपीएल के कुछ मैच खेलते हुए नहीं दिखाई देने वाले हैं.

Deepak Chahar

लेकिन परेशानी की बात नहीं है. क्योंकि CSK इतनी कमजोर भी नहीं की एक खिलाड़ी के बाहर बैठने से टीम कमजोर पड़ जाए. क्यूंकि आप भी जानते हैं csk के पास ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो चाहर की जगह अपना अच्छा प्रदर्शन दे सकते हैं.

Deepak Chahar

मेगा ऑक्शन में CSK ने अपनी टीम में कुल 25 खिलाड़ियों को शामिल किया है. 25 में ऐसे कई नाम शामिल है जो चाहर की भरपाई अच्छे से कर सकते हैं.

Shivam Dube

पहला नाम आता है शिवम दुबे का. क्योंकि आप भी जानते है शिवम दुबे एक अच्छे आल राउंडर हैं. और एक आल राउंडर होने के कारण , वे अपना बल्ला भी चला सकते हैं और बाल भी. इसलिए शिवम दुबे को चाहर की जगह आसानी से दी जा सकती है.

Chris Jordan

एक और खिलाड़ी ऐसा है जो चाहर की जगह CSK की प्लेइंग 11 में फिट बैठता है. इस खिलाड़ी का नाम है Chris Jordan. Chris Jordan ने अभी तक अपने आईपीएल करियर में 24 मैच में 25 विकेट चटकाएं हैं

Adam Milne

दूसरा नाम है Adam Milne.  Adam Milne न्यूज़ीलैंड के शानदार गेंदबाज है. उन्होंने अपने आईपीएल करियर में 9 मैच में 7 विकेट लिए हैं.

Adam Milne

एक तेज गेंदबाज होने के नाते Adam Milne चाहर की भरपाई अच्छे से कर सकते हैं. 

Top Story