X

RJD की बैठक में तेजस्वी के समर्थन में आए विधायक, जानिए अबतक की 5 बड़ी खबरें

News Nation Bureau New Delhi 10 July 2017, 12:03:11 PM
Follow us on News
बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ लालू यादव (फाइल फोटो)

पटना में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के विधायकों की अहम बैठक शुरु हो गई है। रेलवे के टेंडर में हेरा-फेरी किए जाने के मामले में लालू यादव, राबड़ी देवी और उनके बेटे तेजस्वी यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद पार्टी विधायक की बैठक बुलाई गई है।

पाकिस्तानी सेना का दावा, LoC पर दो भारतीय सैन्य चौकियों को उड़ाया (फाइल फोटो)

पाकिस्तान ने एक बार फिर से नियंत्रण रेखा पर सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तानी सेना ने रविवार देर रात नौगाम सेक्टर में 11.30 बजे भारी गोलीबारी की।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

राष्ट्रपति चुनाव की तरह ही उप-राष्ट्रपति चुनाव को लेकर नीतीश कुमार विपक्षी दलों की एकजुटता को झटका देते हुए अलग रास्ता ले सकते हैं। उप-राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार पर फैसला लेने के लिए मंगलवार को गैर एनडीए दलों की बैठक से नीतीश कुमार किनारा कर सकते हैं।

फिर नई ऊंचाई पर सेंसेक्स, 31600 का स्तर पार तो निफ्टी 9700 के पास

हफ्ते के पहले कारोबारी दिन शेयर बाज़ार की शानदार शुरुआत की और तेज़ी के नए रिकॉर्ड को बनाने में कामयाब रहा। सोमवार सुबह शेयर बाज़ार की शुरुआत तेज़ी के स्तरों पर हुईं और सेंसेक्स अब तक का उच्चतम स्तर 31,602.50 छूने में कामयाब रहा।

राजस्थान सरकार के मंत्री राजकुमार रिणवा (फाइल)

राजस्थान सरकार के मंत्री राजकुमार रिणवा ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने उन लोगों को टुकड़े-टुकड़े करने की बात कही है जो कि सेना पर टिप्पणियां करते हैं। रिणवा ने कहा, 'देश में ऐसा कानून होना चाहिए कि जो राजनेता सेना पर टिप्पणी करते हैं उनके टुकड़े-टुकड़े कर देना चाहिए।'

Top Story