X

निफ्टी ने छुआ 10000 का जादुई आंकड़ा, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के शपथ ग्रहण सारोह तक, तस्वीरों में देखें 5 बड़ी खबरें

News Nation Bureau New Delhi 25 July 2017, 12:03:34 PM
Follow us on News
बापू को श्रद्धांजलि देकर राष्ट्रपति भवन पहुंचे रामनाथ कोविंद, प्रणब मुखर्जी के साथ जाएंगे संसद भवन

देश के 14वें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज पद और गोपनीयता की शपथ लेंगे। उनका शपथ ग्रहण समारोह सवा बारह बजे शुरू होगा और 45 मिनट तक चलेगा।

निफ्टी ने पहली बार पार किया 10,000 का ऐतिहासिक स्तर

मंगलवार को निफ्टी पहली बार 10,000 के ऐतिहासिक स्तर को पार करने में सफल रहा। भारतीय शेयर इस साल लगातार रिकॉर्ड ऊंचाई बनाने में सफल रहे हैं।इसके साथ ही निफ्टी दुनिया के अन्य इंडेक्स के मुकाबले शानदार रिटर्न देने वाला इंडेक्स बनने में सफल रहा है। इस साल निफ्टी ने 22 फीसदी का रिर्टन दिया है। निफ्टी की शुरुआत 1996 में हुई थी

निफ्टी और सेंसेक्स के लिए शानदार रहा 2017, इन कारणों से अर्थव्यवस्था में बढ़ा निवेशकों का भरोसा

सेंसेक्स और निफ्टी दोनों के लिए 2017 शानदार रहा है। निफ्टी ने पहली बार 10,000 के ऐतिहासिक स्तर को पार कर निवेशकों की खुशी को दोगुना कर दिया है। वहीं सेंसेक्स भी 32,374.30 की रिकॉर्ड ऊंचाई को छूने में सफल रहा।

कांग्रेस ने की सांसदों का निलंबन वापस लेने की अपील, स्पीकर पर लगाया सरकार के दबाव में काम करने का आरोप

लोकसभा से कांग्रेस के छह सांसदों के निलंबन के खिलाफ पूरा विपक्ष एकजुट हो गया है। वहीं कांग्रेस ने इस मामले में आक्रामक रुख अख्तियार करने का फैसला लिया है।

प्रो-कबड्डी लीग : देखिए पूरी लिस्ट कौन कितनी बार जीता है खिताब

प्रो-कबड्डी लीग की शुरुआत भारत में 2014 में हुआ। इसकी शुरुआत मशहल स्पोर्ट्स कंपनी ने की थी। लीग के पहले चार सत्रों में आठ टीमें थी। इस बार लीग में 12 टीमें है। पिछले 4 सीजन में हिस्सा लेने वाली 8 टीमों में से केवल 3 ऐसी है जो प्रो कबड्डी का खिताब जीत चुकी है।

Top Story