X

गुजरात लौटे कांग्रेसी विधायक, एयरपोर्ट पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम

News Nation Bureau New Delhi 07 August 2017, 06:29:02 AM
Follow us on News
गुजरात लौटे कांग्रेस के विधायक

गुजरात कांग्रेस के सभी 44 विधायक बेंगलुरु से लौट आए हैं। पार्टी ने इन सभी को बेंगलुरु के एक रिजॉर्ट में ठहाराया था। बता दें कि अपने उम्मीदवार और सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार को राज्यसभा में भेजने और कांग्रेस को टूट से बचाने के लिए अपने 44 विधायकों को राज्य से बाहर भेज दिया था।

गुजरात लौटे कांग्रेस के विधायक

गुजरात राज्यसभा चुनाव से पहले पार्टी में टूट से घबराए कांग्रेस ने अपने विधायकों को बेंगलुरु के एक रिजॉर्ट में ठहराया गया था। पार्टी के आला नेता पिछले 9 दिनों से अपने विधायकों को यहां रोके हुए थे।

गुजरात लौटे कांग्रेस के विधायक

आज सभी विधायक अहमदाबाद पहुंच जाएंगे। बता दें कि राज्य में आठ अगस्त को राज्यसभा के तीन सीटों के लिए चुनाव होने हैं। इन तीन सीटों में से दो सीट बीजेपी के खाते में तय माने जा रहे हैं। जबकि तीसरी सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार अहमद पटेल को कड़ी टक्कर मिल रही है।

गुजरात लौटे कांग्रेस के विधायक

इन सभी विधायकों को अमदाबाद के पास आणंद के एक रिसॉर्ट में ठहराया जाएगा। जहां से सभी को वोटिंग के लिए सीधा मतदान केंद्र ले जाया जाएगा।

गुजरात लौटे कांग्रेस के विधायक

पार्टी ने अपने विधायकों की खरीद फरोख्त से बचाने के लिए बेंगलुरु भेज दिया था। इस बार के राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार अहमद पटेल की प्रतिष्ठा दांव पर मानी जा रही है। बीजेपी ने तीन उम्मीदवार खड़े किए हैं। विधायकों की सुरक्षा के लिए कड़े इंतजाम किए गए हैं।

Top Story