X

New Year 2024: विश्व भर में हुआ साल 2024 का स्वागत, ऐसे मनाया न्यू ईयर का जश्न, देखें Photos

News Nation Bureau New Delhi 01 January 2024, 12:59:11 PM
Follow us on News
New Year 2024 Celebration

सिड़नी

नए साल के लिए शानदार जगहों में से एक, सिडनी उन लोगों के लिए एक सुखद अनुभव प्रदान करता है जो नए साल की पूर्व संध्या पर एक रोमांचक रात की इच्छा रखते हैं. सिडनी हार्बर के ऊपर मनमोहक आतिशबाजी बिल्कुल मनमोहक लगती है और देखने लायक है. 

New Year 2024 Celebration

लास वेगास, नेवादा

नए साल पर जाने के लिए सबसे दिलचस्प जगहों में से एक नेवादा में लास वेगास है. जरा सोचिए कि नए साल पर इस जगह का माहौल कैसा होगा जब आम दिनों में भी यह इतना मनमोहक होता है. दुनिया में सबसे प्रसिद्ध पार्टी स्थलों में से एक, लास वेगास नए साल की पूर्व संध्या पर अपने जीवंत कैसीनो, नाइट क्लब, होटल कार्यक्रमों, पागल आतिशबाजी और बहुत कुछ के साथ जीवंत हो उठता है. 

New Year 2024 Celebration

मियामी

दुनिया के प्रसिद्ध पार्टी स्थलों में से एक है और इस जगह की मनमोहक सुंदरता नए साल के जश्न में और अधिक आकर्षण जोड़ती है. अगर आप सोच रहे हैं कि नए साल पर कहां जाएं तो सबसे अच्छा जवाब मियामी होगा. मियामी के समुद्र तट जीवंत हैं और आपको नए साल का शानदार ढंग से स्वागत करने के लिए शानदार पार्टियाँ प्रदान करते हैं. 

New Year 2024 Celebration

वेनिस, इटली

वेनिस में नए साल की शाम बिताने के लिए सबसे अच्छी जगह की तलाश में, हमने आपको कवर कर लिया है. वेनिस अपनी पोस्टकार्ड-परिपूर्ण नहरों और अद्भुत वास्तुकला के साथ कई पर्यटकों को यहाँ छुट्टियाँ बिताने के लिए आकर्षित करता है. नए साल की पूर्व संध्या पर लोगों के मनोरंजन के लिए यहां शानदार पार्टियां आयोजित की जाती हैं. 

New Year 2024 Celebration

दुबई

जैसे ही घड़ी में 12 बजते हैं, दुबई के कई स्थानों पर आतिशबाजी का शानदार प्रदर्शन होता है, जिसे देख हैरान रह जाएंगे आप. बुर्ज खलीफा में फैंसी शो और दुबई फाउंटेन में लाइव जल-संगीत. कई लोग दुनिया में सबसे अच्छे नए साल के जश्न को देखने के लिए दुबई फाउंटेन के तट पर इकट्ठा होते हैं. 

New Year 2024 Celebration

हवाई, यूएसए हवाई

नए साल के सर्वोत्तम स्थलों में से एक है जो सभी उत्साही लोगों को एक शानदार पार्टी का अनुभव प्रदान करता है. हवाई में विभिन्न रिसॉर्ट्स और अन्य पार्टी स्थल हैं जहां नए साल का भव्य जश्न मनाया जाता है. 

New Year 2024 Celebration

मेक्सिको

दुनिया के सबसे जीवंत देशों में से एक मेक्सिको में भी उतना ही जीवंत और रोमांचकारी नए साल का जश्न मनाया जाता है जिसे आप मिस नहीं कर सकते. यहां पार्टी करने का मतलब है अपना सबसे शानदार पहनावा सामने लाना और इस देश की स्थानीय भीड़ के साथ घुलना-मिलना. 

Top Story