X

इमरान (Imran khan) के अलावा ये लोग भी बलात्कार (Rape) के लिए स्कर्ट से लेकर चाउमीन तक को जिम्मेदार बता चुके हैं

News Nation Bureau New Delhi 27 August 2021, 06:28:21 PM
Follow us on News
News Nation

हाल ही में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान (Imran khan) ने बढ़ते बलात्कार के लिए मोबाइल फोन को जिम्मेदार बताया. कुछ महीने पहले छोटे कपड़ों को भी वह इसके लिए जिम्मेदार बता चुके हैं.

News Nation

लोग इमरान खान (Imran khan)की जमकर आलोचना कर रहे हैं. लेकिन भारत में भी तमाम नेता पहले इस तरह के अजीबोगरीब बयान दे चुके हैं. 

News Nation

राजस्थान के बीजेपी के एमएलए रहे बनवारी लाल सिंघल ने स्कूल में लड़कियों के स्कर्ट पहनने पर रोक लगाने की मांग की थी. कहा था टांगे दिखने से लड़कियां असुरक्षित हो जाती हैं. 

News Nation

बीएसपी के सांसद रहे शफीकुर्र रहमान बर्क ने कहा था कि महिलाओं यूरोपीयन स्टाइल के कपड़े पहनती हैं, जिससे युवक अपराध पर आमादा होते हैं. 

News Nation

समाजवादी पार्टी के अबु आजमी ने कहा था मैं बलात्कारियों के लिए मौत की सजा चाहता हूं लेकिन साथ में कानून बने कि लड़कियां छोटे कपड़े न पहने और उन लोगों संग घूमने न जाएं जो उनके रिश्तेदार नहीं हैं.

News Nation

बीएसपी के सांसद रहे राजपाल सैनी ने भी कहा था कि महिलाओं को मोबाइल रखने की क्या जरूरत है. इससे अनजान लोगों से परिचय बढ़ता है. 

News Nation

खाप नेता जिंतेंद्र छत्तर ने तो गजब ही कर दिया था. उन्होंने कहा था कि चाउमीन खाने के कारण बलात्कार बढ़ रहे हैं. 

News Nation

छत्तीसगढ़ के पूर्व गृह मंत्री ननकी राम कंवर ने बलात्कार के मामले में कहा था कि व्यक्ति को तभी नुकसान होता है जब उसके ग्रह नक्षत्र खराब चल रहे हों. 

News Nation

इसके अलावा तमाम खाप पंचायतों के लड़कियों के कपड़ों को लेकर विवादित फैसले आ चुके हैं. 

News Nation

तमाम सामाजिक विशेषज्ञों व मनोवैज्ञानिकों का कहना है कि बलात्कार का संबंध मनुष्य की सोच से है ना की कपड़ों से. 

Top Story