X

लॅक्मे फैशन वीक : तरुण तहिलियानी के लिए कृति सेनन ने किया ब्राइडल लुक में रैंप वॉक

News Nation Bureau New Delhi 03 February 2018, 04:33:26 PM
Follow us on News
कृति सैनन

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन ने लॅक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) समर/रिजॉर्ट-2018 में दिग्गज डिजाइनर तरुण तहिलियानी के लिए ब्राइडल लुक अपनाते हुए लंहगा-चोली में रैंपवॉक किया।

तरुण तहिलियानी के साथ कृति

शो के बाद कॉन्फ्रेंस में तहिलियानी ने कहा, "फिल्म 'बरेली की बर्फी' देखने के बाद मैं उन पर फिदा हो गया। फिल्म में उन्होंने ज्यादा अच्छे कपड़े नहीं पहने थे, लेकिन उनके व्यक्तित्व ने इसे ग्लैमरस बना दिया और मैं चाहता हूं कि लड़कियां इसी बात का अनुसरण करें।"

तरुण तहिलियानी के साथ कृति

उन्होंने कहा, "आपको कपड़े पहनने हैं और अपनी छाप छोड़नी है। मुझे लगता है कि कहीं न कहीं हमने (भारी परिधान के मामले में) इसे खो दिया है।"

'ताराकिनी'

तहिलियानी ने इस शो में 'ताराकिनी' नाम का परिधान संग्रह पेश किया, जो रोमांस और कल्पना से परिपूर्ण फूलों के प्रिंट वाला था।

ब्राइडल लुक में कृति सेनन

तहिलियानी के परिधान संग्रह में शांटिली लेस, कॉटन, जॉर्जेट, क्रेप और इटैलियन ट्यूली पर बीड और रेशम के काम के साथ ही चमकदार क्रिस्टल और सीकुइन्स के काम देखने को मिले।

कृति सैनन

संग्रह में साड़ी, कुर्ता, शर्ट, लहंगा-स्कर्ट, बीज, लाल, ब्लश, बैंगनी व आइवरी शेड वाले जैकेट पेश किए गए।

तहिलियानी का कलेक्शन

पुरुषों के परिधान संग्रह में आइवरी, पीला, पेल बीज और गहरे नीले रंगों को प्रमुखता दी गई। डिजाइन में जोधपुरी जैकेट, कुर्ता, बंडी, धोती और शेरवानी शामिल किए गए।

Top Story