X

Sonakshi Sinha का ग्लैमरस लुक, देखकर फैंस की सांसें गईं रुक

News Nation Bureau New Delhi 13 December 2021, 02:36:22 PM
Follow us on News
Instagram@aslisona

सोनाक्षी (sonakshi sinha) ने हाल ही में इंस्टाग्राम (instagram) पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वे ग्रीन कलर के इंडो वेस्टर्न लुक में दिख रही है. इसमें कोई शक नहीं है कि एक्ट्रेस बेहद ही स्टाइलिश नजर आ रही है. एक्ट्रेस ने काफी ग्रेस के साथ कैरी किया है. वहीं सोनाक्षी की एक्सेसरीज की बात करें तो उन पर हैवी यूनिक डिजाइन के इयरिंग्स बेहद ही खूबसूरत लग रहे है.

Instagram@aslisona

सोनाक्षी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वे ग्रीन कलर के इंडो वेस्टर्न लुक में दिख रही है. 

Instagram@aslisona

एक्ट्रेस बेहद ही स्टाइलिश नजर आ रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी ने ये ड्रेस डिजाइनर अनामिका खन्ना के कलेक्शन से पिक की है. जिसमें वे बेहद ही कहर बरपा रही है. इस ड्रेस को बारीक काम वाले ग्रीन कलर के क्रॉप टॉप और स्कर्ट के साथ मैच किया गया है.

Instagram@aslisona

सैटिन फैब्रिक की स्कर्ट पर फ्रंट ऩॉट डिजाइन के साथ एस्मेट्रिक लुक दिया गया है. इस ड्रेस को धोती स्टाइल बना रही है. वहीं साथ में फुल स्लीव की लॉन्ग जैकेट ऐड है. जिस पर हैवी वर्क किया गया है. 

Instagram@aslisona

सोनाक्षी सिन्हा का ये अनामिक खन्ना के सिग्नेचर स्टाइल फुल स्लीव लांग जैकेट के साथ है. जिसे मिस सिन्हा ने काफी ग्रेस के साथ कैरी किया है. वहीं सोनाक्षी की एक्सेसरीज की बात करें तो उन पर हैवी यूनिक डिजाइन के इयरिंग्स बेहद ही खूबसूरत लग रहे है.

Instagram@aslisona

ये तो हो गई ड्रेस की बात, वहीं बात अगर उनके मेकअप कि की जाए तो उन्होंने खुद को अट्रैक्टिव दिखाने के लिए खास स्मोकी ब्राउन आई मेकअप के साथ पूरा किया है. 

Instagram@aslisona

वहीं उनकी न्यू़ड शेड लिपस्टिक खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए काफी है. सोनाक्षी का ये लुक फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि उन्होंने एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर भर-भरकर लाइक्स और कमेंट्स की बौछार की है.

Instagram@aslisona

ये पहली बार नहीं है जब सोनाक्षी ने इस तरह की तस्वीरें शेयर की है. कुछ दिनों पहले भी उन्होंने येलो ड्रेस में कुछ तस्वीरें शेयर की थी. जिसमें वे बला की खूबसूरत नजर आ रही थी. 

Instagram@aslisona

सोनाक्षी के वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी ने दबंग, राओडी राठोर, अकीरा, लूटेरा जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है. बहरहाल, इन दिनों वो एक्टर जहीर इकबाल के साथ रिलेशिनशिप के चलते चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई है. 

Instagram@aslisona

दरअसल, थोड़े दिनों पहले जहीर इकबाल का बर्थडे था. जिस पर सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके साथ फोटो शेयर करते हुए उन्हें अपना बेस्ट-बेस्ट फ्रेंड बताया था. 

Top Story