X

Bollywood Actress Wedding Saree: बॉलीवुड की वो हीरोइन जिन्होने शादी के दिन साड़ी में लिए 7 फेरे

News Nation Bureau New Delhi 19 June 2023, 07:37:53 PM
Follow us on News
Bollywood Actress Wedding Saree

आलिया भट्ट से लेकर दीपिका पादुकोण और शिल्पा शेट्टी जैसी बॉलीवुड की सुपरहिट हीरोइन ने अपनी शादी के दिन लहंगा नहीं बल्कि साड़ी पहनना पसंद किया. किसी ने अपनी मां की साड़ी पहनी तो किसी ने मशहूर फैशन डिज़ाइनर की. आलिया भट्ट की साड़ी की कीमत 55 लाख रुपये बतायी गयी तो शिल्पा शेट्टी की साड़ी की कीमत 50 लाख आइए जानते हैं किस हीरोइन ने कैसी साड़ी पहनी.

Bollywood Actress Wedding Saree

दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी के 7 फेरे लेते समय कांजीवरम साड़ी पहनी थी जो उन्होंने बेंगलुरु के हाउस ऑफ अंगाड़ी से ली थी. वैसे इस साड़ी लुक को उन्होंने फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी के डिज़ाइनर दुपट्टे के साथ कंपलीट किया था 

Bollywood Actress Wedding Saree

शिल्पा शेट्टी ने फैशन डिज़ाइनर तरुण तहलियानी की डिज़ाइनर साड़ी अपनी शादी के दिन पहनी थी जिसकी कीमत उस समय 50 लाख रुपये बतायी गयी थी. 

Bollywood Actress Wedding Saree

यामी गौतम ने फिल्ममेकर आदित्य धर से शादी की. शादी के 7 फेरे लेते समय उन्होंने अपनी मां की साड़ी पहनी थी. वैसे शादी के बाद दिए इंटरव्यू में उन्होने इसकी वजह भी बतायी कि कैसे इंडस्ट्री के कुछ हाई प्रोफाइल फैशन डिज़ाइनर उन्हें नीचा दिखाने के लिए अपने आउटफिट देने से मना कर रहे थे. किसी ने तो उन्हें ये तक कह दिया था कि उन पर लहंगा अच्छा ही नहीं लगेगा. खैर लोगों की सोच पर यामी ने ध्यान नहीं दिया और मां की साड़ी पहनकर उन्होने अपने इस दिन को और भी खास बना दिया.

Bollywood Actress Wedding Saree

आलिया भट्ट इंडियन नहीं बल्कि ब्रिटिश नागरिक हैं ये बात तो सब जानते हैं. शादी के दिन उन्होंने लाल रंग नहीं बल्कि इंग्लिश ब्राइड की तरह व्हाइट कलर पहनना पसंद किया. फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी की 55 लाख रुपये की डिज़ाइनर साड़ी में आलिया भट्ट अपनी शादी के दिन बेहद खूबसूरत दिख रही थी.

Bollywood Actress Wedding Saree

एक्ट्रेस सागरिका घाटगे ने क्रिकेटर ज़हीर खान से कोर्ट मैरिज की थी और उन्होंने अपनी इस सिंपल वेडिंग के दिन फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी की डिज़ाइनर साड़ी ही पहनी थी.

Top Story