X

कृति का देखकर ब्यूटिफुल लुक, फैंस के दिल की धड़कन गई रुक

News Nation Bureau New Delhi 05 October 2021, 02:49:01 PM
Follow us on News
Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood actress) कृति सेनन (Kriti Sanon) यूं तो अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है. लेकिन, वहीं दूसरी तरफ वो अपनी लंबी हाइट और कमाल के फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती है. बॉलीवुड की नैचुरल ब्यूटी कृति की तस्वीरें देखकर कोई भी आसानी से उनका दीवाना हो जाता है. अब ये हम नहीं कह रहे हैं. ये तो सोशल मीडिया पर उनकी वायरल होती तस्वीरें कह रही है. जो हाल ही में कृति ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) हैंडल पर शेयर की थी. उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं है. 

Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन यूं तो अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है. लेकिन, वहीं दूसरी तरफ वो अपनी लंबी हाइट और कमाल के फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती है. 

Instagram

ये कहना गलत नहीं होगा कि कृति अपनी फिटनेस का कितना ख्याल रखती है. एक्ट्रेस ने एक प्रमोशनल इवेंट के लिए बिल्कुल हटकर और बेहद स्टाइलिश आउटफिट चुना है. जिसमें वे बिजनेस चिक वाले लुक को कैरी किए हुए नजर आ रही है.

Instagram

कृति इस आउटफिट में जितनी प्रोफेशनल दिख रही है. उतनी ही ग्लैमरस भी नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर भी फैंस ने तस्वीरें शेयर होते ही जमकर तारीफ करना शुरू कर दिया है.

Instagram

आउटफिट की बात जरा डीटेल में करें तो कृति ने ऑलिव ग्रीन कलर की मिनी ब्लेजर ड्रेस कैरी की हुई है. वैसे भी इन दिनों ब्लेजर ड्रेस ट्रेंड में है.

Instagram

कृति सेनन ने इस ड्रेस को कैरी करके सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. कहना गलत नहीं होगा कि कृति का आउटफिट बेहद ही अट्रैक्टिव लग रहा है. ड्रेस में क्लासिक स्टाइल ब्लेजर की तरह ही फ्रंट पर पैनल्स देखे जा सकते है.

Instagram

वहीं वेस्ट पर क्रॉस करते हुए नीचे के पार्ट के साथ अटैच किया गया है. बॉटम्स पर इसे स्कर्ट लुक देते हुए बटन्स, पॉकेट और ए-सिमेट्रिकल हेमलाइन दी गई है. जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है. 

Instagram

कृति के मेकअप की बात की जाए तो एक्ट्रेस ने चिक थेरेपी और खूबसूरत ज्वेलरी के साथ अपने आउटफिट को एक्सेसराइज किया हुआ है.

Instagram

कृति ने ग्रीन लेस पीप-टो स्टिलेटोस, ऑलिव ग्रीन मैट नेल पेंट, लेयर्ड सिल्वर चेन नेकलेस, सिल्वर हूप इयररिंग्स और स्टेटमेंट-मेकिंग रिंग्स के साथ मिनी ड्रेस पहनी हुई है साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी शॉर्ट ड्रेस के साथ ब्लैक हील्स भी पहनी हुई है. जो उनके लेग्स को और ज्यादा हाइलाइट कर रही है.

Instagram

कृति का ये लुक किसी को भी अपना दीवाना बनाने के लिए काफी है. इस ड्रेस की फिटिंग कृति के फिगर को एक अलग ही तरह का कॉम्प्लिमेंट दे रही है.

Top Story