X

Varun Dhawan के अरमानों पर Alia Bhatt ने फेरा पानी!

News Nation Bureau New Delhi 13 September 2022, 09:53:52 PM
Follow us on News
Social Media

वरुण धवन (Varun Dhawan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी आपने कई फिल्मों में देखी. चाहे बात फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' की हो या 'कलंक' की या फिर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया'. इन दोनों कलाकारों की केमिस्ट्री (Varun Dhawan Alia Bhatt movies) लोगों को काफी पसंद आयी.

Social Media

इस बीच हाल ही में वरुण धवन ने अपनी को-स्टार आलिया को अपना प्रतियोगी बताया है. लेकिन इस पर कमेंट करते हुए कुछ लोगों ने कहा है कि आलिया एक्टर वरुण (Varun Dhawan considers alia as a competitor) के अरमानों पर पानी फेरकर आगे निकल गई हैं.

Social Media

एक्टर ने इस बारे में करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में बात की. जिसमें उन्होंने (Varun Dhawan latest statement) कहा, 'एकमात्र इंसान, जिसको मैं अपना कॉम्पिटिटर मानता हूं, वह है आलिया भट्ट.'

Social Media

उन्होंने कहा, 'समाज के तौर पर हमें यह भी स्वीकार करना शुरू करना होगा कि हमारी फीमेल लीड भी हीरो से बड़ी हो सकती हैं. एक मेल एक्टर के रूप में आलिया भट्ट की धमाकेदार ओपनिंग से मैं प्रेरणा लेता हूं. साथ ही एक कलाकार के तौर पर भी ऐसा करना चाहता हूं.'

Social Media

वरुण का यही बयान इस समय चर्चा में बना हुआ है. जिस पर लोग प्रतिक्रिया देते हुए कह रहे हैं कि 'वरुण खुद को एक्टर भी क्यों ही मानता है'. जबकि कुछ का कहना है कि 'आलिया की एक्टिंग के आसपास भी नहीं है ये और उससे कंपीट करने की बात कहता है.'

Social Media

इस तरह के कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. जिसकी वजह है आलिया का फेम और उनकी गजब की एक्टिंग, जो उनकी पिछली कई फिल्मों में देखने को मिली है. उनकी फिल्मों ने अच्छा खासा कलेक्शन किया है. जबकि वरुण की फिल्में फ्लॉप साबित हुईं हैं. 

Social Media

खैर, बात करें वरुण और आलिया के वर्कफ्रंट की तो दोनों ही कलाकारों के पास कई फिल्में हैं. 

Social Media

वरुण (Varun Dhawan upcoming movies) जहां 'बवाल', 'रणभूमि', 'भेड़िया' और 'इक्किस' जैसी फिल्मों में दिखने वाले हैं.

Social Media

वहीं, आलिया (Alia Bhatt upcoming movies) फिल्म 'जी ले जरा', 'इंशाल्लाह', 'तख्त', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में लीड रोल में होने वाली हैं.

Social Media

फैंस अपने-अपने फेवरेट कलाकारों की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जिस बारे में वे अक्सर सोशल मीडिया पर बात करते रहते हैं. 

Top Story