X

Happy Birthday Sara: 25 साल की हुईं सैफ अली खान की बेटी, बचपन में ऐसी दिखती थीं सारा अली खान

News Nation Bureau New Delhi 12 August 2018, 07:46:07 PM
Follow us on News
डैड सैफ अली खान के साथ सारा (फाइल फोटो)

सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान 12 अगस्त को 25 साल की हो गईं। वह बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। सारा की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। उनकी खूबसूरती पर हर कोई फिदा है, लेकिन क्या आपने सारा की बचपन की फोटोज देखी हैं? जी हां, हम आपको सारा की कुछ बचपन की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिनमें वह डैड सैफ, मॉम अमृता और भाई के साथ नजर आ रही हैं...

एक्स वाइफ अमृता सिंह, बेटी सारा और बेटे के साथ सैफ अली खान (फाइल फोटो)

सारा अली खान का जन्म 1993 में मुंबई में हुआ था। पहले उनका वजन काफी ज्यादा था, लेकिन उन्होंने खुद की फिटनेस पर ध्यान दिया। आज वह अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की अन्य अभिनेत्रियों को मात दे रही हैं।

डैड सैफ और मॉम अमृता के साथ सारा (फाइल फोटो)

25 साल की सारा जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। वह इसी साल सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'केदारनाथ' फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा उन्होंने रणवीर सिंह के साथ 'सिंबा' फिल्म भी साइन की है।

डैड सैफ के साथ सारा (फाइल फोटो)

सारा खान अपने डैड सैफ की तरह सोशल मीडिया पर बिल्कुल भी एक्टिव नहीं हैं। इसके बावजूद उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर छा जाती हैं। फिल्मों में आने से पहले ही उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। फैंस उनकी नैचुरल ब्यूटी के दिवाने हैं और उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सैफ और सारा (फाइल फोटो)

सारा के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर #SaraAliKhan ट्रेंड कर रहा है। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि देशभर में उनके कितने फैंस हैं।

मॉम के साथ सारा (फाइल फोटो)

सारा जब 11 साल की थीं, तब उनके उनके माता-पिता का तलाक हो गया था।

बच्चों के साथ सैफ (फाइल फोटो)

तलाक के बाद अमृता ने बेटी सारा को खुद ही पाल-पोसकर बड़ा किया। खबरों की मानें तो अमृता उन्हें सैफ से मिलने नहीं देती थीं।

Top Story