X

'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स': देखिये, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की अनदेखी तस्वीरें

News Nation Bureau New Delhi 22 May 2017, 02:08:18 PM
Follow us on News
मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की डेब्यू फिल्म 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' जल्द ही रिलीज होने की कगार पर है। फिल्म को लेकर सचिन के फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। आइए हम आपको सचिन की लाइफ से जुड़े कुछ ऐसे ही सच और कुछ ऐसी ही तस्वीरें दिखाते हैं, जिनसे आप पहले शायद ही रूबरू हों। ये तस्वीर सचिन के बचपन की है। इसमें सचिन काफी प्यारे लग रहे हैं। सचिन को बचपन से ही बल्ले से बेहद प्यार था। उन्होंने बहुत ही कम उम्र में बल्ले से दोस्ती कर ली, फिर लंबे समय तक ताबड़तोड़ पारियां खेलकर इतिहास पे इतिहास रचते गए।

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर

2. कराची में 24 साल पहले अपने पहले डेब्यू टेस्ट में लिटिल मास्टर सचिन तेंदुलकर क्रिकेटर कपिल देव और मोहम्मद अजहरुद्दीन के साथ।

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर

3. 'बाहुबली 2' का हैंगओवर अभी भी फैंस के सिर नहीं उतरा है। ऐसे में क्रिकेट के भगवान को एक बार फिर एक्शन में देखना अपने में ही खास होगा। सचिन तेंदुलकर की बायोपिक 26 मई को रिलीज होने जा रही है।

सचिन तेंदुलकर फैमिली

4.सचिन के ​परिवार में उनके पिता, माता, पत्नी अंजली और उनके बच्चे हैं। परिवार के सदस्य उन्हें बहुत प्यार करते हैं।

सचिन तेंदुलकर

5. सचिन की यह बहुत ही पुरानी तस्वीर है। इसमें सचिन का लुक बेहद शानदाार लग रहा है। पीली कलर की शर्ट में सचिन ने हाथों में बैडमिंटन लिया हुआ है।

सचिन तेंदुलकर

6.ये तो सर्वविदित है कि सचिन ने एक से बढ़कर रिकॉर्ड बनाकर क्रिकेट में अपने कई रिकॉर्ड अमर कर दिए हैं। लेकिन उनकी निजी लाइफ भी काफी मायनों में बेहद ही सुलझी रही। अपने से 5 साल बड़ी को अपना हमसफर चुनने वाले सचिन और अंजलि के लव को भी फिल्म में बेहद ही शानदार तरीके से पर्दे पर उतारा गया है।

विनोद कांबली के साथ सचिन तेंदुलकर

7. विनोद कांबली के साथ सचिन तेंदुलकर विनोद कांबली और सचिन तेंदुलकर का दोस्ताना क्रिकेट गलियारों में काफी समय तक गूंजा। हालांकि बीच में उनके बीच कुछ दूरियां बढ़ने की खबरों ने जोर पकड़ा था।

सचिन तेंदुलकर

8. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर 2013 में भारत के सबसे बड़े सम्मान भारत रत्न से नवाजे गए। क्रिकेट के भगवान सचिन ने 2013 में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना 200 वां अंतिम टेस्ट मैच खेलने के बाद क्रिकेट का अलविदा कह दिया था।

Top Story